ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा! Ban करवा दीं ये 18 वेबसाइट्स

ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा! Ban करवा दीं ये 18 वेबसाइट्स
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। 9 सितंबर, 2022 को अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म,ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका निभा रहे हैं और फिल्म में अमिताभ बच्चन,नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। पिछले महीनों में रिलीज हुई कई फिल्मों को थिएटर रन के दौरान ही पाइरेटेड साइट्स पर लीक कर दिया गया जिसका असर कलेक्शन्स पर भी पड़ा। अब ब्रह्मास्त्र के साथ ऐसा न हो,इसलिए मेकर्स ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है..

इस डर से के मेकर्स ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा
बता दें कि ब्रह्मास्त्र की रिलीज को लेकर काफी हंगामा चल रहा है। ऐसे में, एक और बात का डर जो मेकर्स को सता रहा है वो फिल्म के लीक होने का है। ऐसा न हो,इसके लिए फिल्म के मेकर्स दिल्ली हाई कोर्ट पहुंचे जहां उन्होंने यह रिक्वेस्ट की है कि पाइरेटेड वेबसाइट्स को बैन कर दिया जाए जिससे फिल्म का एक्सपीरिएंस थिएटर एक्सपीरिएंस तक ही सीमित रहे।

कोर्ट ने Ban करीं ये 18 वेबसाइट्स
दिल्ली हाई कोर्ट ने ब्रह्मास्त्र के मेकर्स की बात और कन्सर्न को गंभीरता से लिया है और उसपर प्रतिक्रिया भी की है। कोर्ट के आदेश में यह कहा गया है कि सिर्फ ये कहना सही नहीं होगा कि पाइरेसी पर रोक लगना चाहिए, इसपर ठोस कदम भी उठाने होंगे। पाइरेसी के किहलफ कदम उठाते हुए कोर्ट ने 18 फेक वेबसाइट्स से होस्टिंग,स्ट्रीमिंग,री-ट्रांसमिटिंग,प्रदर्शन,व्यूइंग और डाउनलोडिंग राइट्स ले लिए हैं। आसान भाषा में कहें तो 18 फेक वेबसाइट्स को ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले बैन (Ban) कर दिया गया है।

इसे भी पढ़े   महाशिवरात्रि पर जलाभिषेक के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

आपको बता दें कि जहां एक तरफ इस फिल्म ने अड्वान्स बुकिंग में ही सरे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं, वहीं रणबीर कपूर के एक 2011 के इंटरव्यू को लेकर इसे बॉइकाट करने की भी मांग की जा रही है। फिल्म कैसी जाएगी, इसका पता रिलीज के बाद ही चल सकेगा।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *