Sunday, August 14, 2022
spot_img
Homeराज्य की खबरेंथाना बना अखाड़ा:फरियादियों के सामने थाना प्रभारी व दरोगा में मारपीट

थाना बना अखाड़ा:फरियादियों के सामने थाना प्रभारी व दरोगा में मारपीट

Updated on 28/July/2022 6:00:36 PM

गोरखपुर। थाना परिसर में बृहस्पतिवार की सुबह फरियादियों के सामने थाना प्रभारी और दरोगा में मारपीट होने लगी। विवाद बढ़ने पर थाने के दीवान ने बीच बचाव कर दोनों को अलग कराया। घटना की जानकारी होने पर एसपी नार्थ और सीओ कैंपियरगंज ने मौके पर पहुंचकर जांच की।

सहजनवां थाना परिसर में दरोगा राम प्रवेश सिंह एक कुर्सी पर फरियादियों के साथ बैठे थे। थाना प्रभारी अपने कक्ष से निकलने के बाद किसी कार्य से दरोगा को आवाज लगाने लगे। कई बार बुलाने पर दरोगा ने ध्यान दिया,जिसके बाद थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए।

सूत्रों की माने तो थानेदार ने दरोगा से बात नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए सवाल किया। दोनों में बातचीत का लहजा इतना बिगड़ गया कि तुम तड़ाम होने लगा। इसी दौरान दरोगा ने थाना प्रभारी पर हाथ छोड़ दिया और दनादन चार पांच थपड़ मार दिए। थाना परिसर में ही थाना प्रभारी की पिटाई देख फरियादी भी अवाक रह गए। मारपीट होते देख थाने का मुंशी भाग कर पहुंचा और दरोगा को दोनों हाथों से पकड़ कर दूर किया। थानेदार और दरोगा दूर होने के बाद भी एक दूसरे पर अपशब्दों की बौछार करने लगे। अन्य पुलिस कर्मियों के बार-बार कहने के बाद दरोगा अपने आवास में गए और थाना प्रभारी अपने कक्ष में जाकर बैठ गए।

घटना पर एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी और सीओ कैंपियरगंज अजय कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा कि जांच की गई है। दरोगा ने अनुशासनहीनता किया है। कार्रवाई के लिए रिपोर्ट एसएसपी को भेजी जा रही है। थाना प्रभारी और दरोगा में विवाद होने की घटना को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img