पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बहोश किया फिर काट दिया हाथ और मौके पर…तलाश में जुटी पुलिस

पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बहोश किया फिर काट दिया हाथ और मौके पर…तलाश में जुटी पुलिस
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। राष्ट्रीय राजधानी के आदर्श नगर इलाके में एक होटल में पति ने पत्नी का हाथ काट दिया। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दंपत्ति शुक्रवार 25 अगस्त को कानपुर से आकर होटल में ठहरा था। पति ने खाना खाते वक्त पत्नी को नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया।

आरोपी पति की तलाश जारी
पुलिस ने बताया कि नशीले पदार्थ खाकर जब बेहोश हो गई तो बेहोशी की हालत में पति ने पत्नी का हाथ काटकर अलग कर दिया। हाथ कलाई के ऊपर से काटकर अलग किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही आरोपी पति की तलाश की जा रही है।

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले
इससे पहले राजस्थान से ऐसी दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था। राज्य के कोटा शहर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसे पत्थर से कुचल दिया। जिसके बाद भाई और पिता के साथ घर के अंदर कमरे में ही छह फीट का खड्डा खोदकर पत्नी के शव को उसमें गाड़ दिया। हत्या के दो दिन बाद शव की जगह से बदबू आने लगी तो आरोपियों ने गड्ढे को खोद कर शव निकाला और उसे पॉलीथिन में लपेट दिया। इसके अलावा राज्य के भरतपुर से भी ऐसा ही मामला सामने आया था। इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी,जिसके बाद खुद ही शहर कोतवाली थाना पहुंच कर सरेंडर कर दिया। बिहार के नावेद में भी एक पति ने अवैध संबंध के विरोध पर ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद फरार हो गया था। मौत की घटना के बाद महिला के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

इसे भी पढ़े   उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर नितीश कुमार पर साधा निशाना

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *