इसमें कॉमेडी नहीं है! मोदी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला बनारस से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

इसमें कॉमेडी नहीं है! मोदी की मिमिक्री करने वाले श्याम रंगीला बनारस से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करने वाले कलाकार श्याम रंगीला वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति ने कॉमेडी जगत में एंट्री ले ली है तो मैं कॉमेडी के माध्यम से राजनीति जरूर कर सकता हूं। उन्होंने दावा किया कि वह कॉमेडी में वैसा काम नहीं कर पा रहे थे, जैसा चाहते हैं। श्याम रंगीला ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर एक मीडिया रिपोर्ट शेयर की है, जिसके मुताबिक वह राजनीति में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

चुनाव लड़ने की वजह भी बताई
चुनाव से पहले सूरत और इंदौर का उदाहरण देते हुए श्याम रंगीला ने कहा, ‘हम कम से कम ये कहने के लिए वहां पर खड़े होंगे कि हम यहां पर लोकतंत्र खतरे में नहीं आने देंगे। लोगों को वोट के लिए यहां ऑप्शन मिलेगा।’ दरअसल, सूरत और इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवारों ने आखिरी समय में अपने नामांकन पत्र वापस ले लिए। ऐसे में मिमिक्री आर्टिस्ट ने कहा कि चाहे सभी अपना नामांकन पत्र वापस ले लें लेकिन वाराणसी में मेरा पेपर बरकरार रहेगा।

उन्होंने कहा कि मैं ईडी आदि से नहीं डरता। 2016 में पीएम ने एक भाषण में कहा था कि वह फकीर हैं। उसी अंदाज में रंगीला ने कहा कि मैं ओरिजिनल फकीर हूं, जो झोला उठाकर चल देंगे जी। उन्होंने कहा कि मैं 2016-17 तक मोदी फैन हुआ करता था लेकिन आगे पाबंदियां लगा दी गईं। वह वो सब नहीं कर सके जो चाहते थे।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   मंगलवार को पूजें नीम का पेड़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *