चोपड़ा और चड्ढा फैमिली के बीच आज होगा क्रिकेट मैच!मेहमानों के लिए खास प्लानिंग

चोपड़ा और चड्ढा फैमिली के बीच आज होगा क्रिकेट मैच!मेहमानों के लिए खास प्लानिंग
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के घरों में शादी का जश्न शुरू हो चुका है। कपल कथित तौर पर 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाला है। रविवार को एक्ट्रेस दिल्ली पहुंचीं जहां उनके मंगेतर उन्हें पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे। अब खबरें आ रही हैं कि प्री वेडिंग सेलिब्रेशन दोनों परिवारों के बीच एक क्रिकेट मैच के साथ शुरू होगा।

24 सितंबर को शादी रचाएंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा!
प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली पहुंचीं परिणीति चोपड़ा
शादी से पहले दोनों परिवारों के बीच होगा क्रिकेट मैच!

चोपड़ा और चड्ढा फैमिली के बीच होगा क्रिकेट मैच!
सोशल मीडिया पर लगातार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी से जुड़े नए अपडेट सामने आ रहे हैं। फिलहाल ऐसी खबरें आ रही हैं कि आज दिल्ली में चोपड़ा और चड्ढा फैमिली के बीच एक क्रिकेट मैच होने वाला है। प्री वेडिंग जश्न को शुरू करने के लिए इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता।

खुद को आम आदमी पार्टी का स्वयंसेवक कहने वाले जितेंद्र सिंह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है। बता दें कि परिणिती के होने वाले दूल्हे भी इसी पार्टी से जुड़े हैं।

परिणीति और राघव की रॉयल वाइट वेडिंग
अफवाहों का बाजार गर्म है कि 24 सितंबर को परिणीति और राघव उदयपुर में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं जिसका थीम पर्ल व्हाइट है। आमतौर पर दूल्हे घोड़ी या फिर बग्गी में बैठकर अपनी दुल्हनिया को लेने जाते हैं लेकिन राघव चड्ढा ने अपनी बारात निकालने की प्लानिंग अलग तरीके से की है।

इसे भी पढ़े   आज़म खां पर 48 घंटे में दूसरा मुकदमा दर्ज,चुनाव आयोग पर की थी टिप्पणी 

खबरों की माने तो सेहरा बंदी के बाद राघव और सभी बाराती नाव में सवार होकर होटल लीला पैलेस तक पहुंचेंगे। इस रॉयल वेडिंग में सब कुछ रॉयल होगा। मेहमानों के लिए अलग-अलग तरह के कमरे बुक किए गए हैं, जिनका एक दिन का किराया 47 हजार से लेकर 10 लाख रुपए तक बताया जा रहा है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *