भाजपा विधायक के घर पर चोरों ने जताई धमक,दिनदहाड़़े उड़ाई दो मजदूरों की बाइक,बाइकों की तलाश में जुटी पुलिस

भाजपा विधायक के घर पर चोरों ने जताई धमक,दिनदहाड़़े उड़ाई दो मजदूरों की बाइक,बाइकों की तलाश में जुटी पुलिस
ख़बर को शेयर करे

सोनभद्र । छह साल पूर्व भाजपा विधायक भूपेश चौबे के दफ्तर पर खड़ी स्कार्पियो को उड़ाकर सोनभद्र में जहां चोरों ने अपनी मजबूत उपस्थित दर्ज कराकर पुलिस को बडी चुनौती दी थी। वहीं, इस बार चोरों ने सदर विधायक के आवास को निशाना बनाया है। कोतवाली की चारदिवारी से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित विधायक के आवास के गेट पर खड़ी दिनदहाड़े दो बाइकें उड़ा दी गई हैं। पांच दिन पूर्व की बताई जा रही घटना को लेकर राबटर्सगंज कोतवाली ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक बाइकें बरामद नहीं हो पाई हैं।

चोरों का अजीब संयोग,साल के आखिरी सप्ताह में पहले उड़ाई थी स्कार्पियो,अब गायब की बाइकें
सदर विधायक भूपेश चौबे के पहले कार्यकाल में, जब उनका कार्यालय, उरमौरा में हाइवे किनारे स्थित था। तब चोरों ने 24-25 दिसंबर 2017 की रात में दफ्तर से सटे खड़ी स्कार्पियो उड़ा दी थी। स्कार्पियो उनके एक समर्थक के नाम थी लेकिन उसका उपयोग वहीं करते थे। उसकी अब तक बरामदगी नहीं हो पाई। छह साल का वक्त गुजरने के बाद लोग उस घटना को भूल भी गए लेकिन इस बार उनके आवास पर कोतवाली से सटे अशोक नगर स्थित अति सुरक्षित एरिया में दिनदहाड़े चोरों ने जिस तरह से विधायक आवास से दो बाइकें उड़ा दी हैं, उसने हर किसी की नींद उड़ा दी है। मंगलवार को यह मामला जब लोगों के सज्ञान में आया तो वह भी एकबारगी चौंक उठे। इसको लेकर पूरे दिन चर्चाएं बनी रहीं।

यह है पूरा घटनाक्रम
राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसही, सहिजन कला निवासी मनोज कुमार और उसका साथी राजाराम निवासी पइका थाना चोपन अपनी-अपनी बाइक से गत 28 दिसंबर 2023 को कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर स्थित विधायक के अशोकनगर स्थित आवास पर आए हुए थे। मनोज ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि काम खत्म करने के बाद शाम को जब वह घर लौटने को हुए तो देखा कि दोनों की बाइक गायब थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब बाइक का पता नहीं चला तो दोनों ने 31 दिसंबर को राबटर्सगंज कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर दी। पुलिस के मुताबिक मामले में धारा 379 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर,चोरी गई बाइक और चोरों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़े   आंग सान सू की भ्रष्टाचार के आरोप में दोषी करार,7 साल की सजा सुनाई गई

ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *