लॉन्च होते ही Threads का धमाका,कुछ ही घंटों में मिले मिलियन यूजर्स

लॉन्च होते ही Threads का धमाका,कुछ ही घंटों में मिले मिलियन यूजर्स
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। मेटा ने 6 जुलाई को थ्रेडस एप को लॉन्च कर दिया है। ट्विटर को कॉम्पीटिशन देने के लिए इसे बनाया गया है। इसके लॉन्च होने से अबतक मिलियन में यूजर्स ने एप को डाउनलोड किया है। करीब 1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने थ्रेडस पर साइनअप किया है। लोगों को मेटा का ये एप बहुत पसंद आ रहा है। फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने खुद इसकी जानकारी दी है।

थ्रेडस ऐप को मिलियन यूजर्स ने किया डाउनलोड
1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने थ्रेडस पर साइनअप किया
फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने खुद इसकी जानकारी दी

थ्रेडस में क्या है ऑप्शन?
थ्रेडस में आपके पास 500 कैरेक्टर में पोस्ट करने की लिमिट है। इसके साथ ही आपके पास लिंक शेयर करने और 5 मिनट तक के वीडियो शेयर करने का ऑप्शन होगा। ध्यान रहे ट्विटर पर अनवेरिफाइड अकाउंट से आप केवल 1 मिनट 20 सेकेंड की वीडियो ही शेयर कर पाते हैं।

फिलहाल इसमें ब्लू टिक का कोई ऑप्शन नहीं दिया गया है। वहीं शेयरिंग की बात करें तो आप फोटो और वीडियो दोनों ही शेयर कर पाएंगे। इसे 100 से ज्यादा देशों में लॉन्च किया गया है। फिलहाल इसपर कोई एड नहीं आ रहा है।

थ्रेडस में साइन अप करने के लिए केवल आपको अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लिंक करना पड़ेगा। इसके साथ ही आपके पास अपने इंस्टा फॉलोअर्स या फॉलोइंग से जुड़ने के लिए ऑप्शन भी मिलेगा। ट्विटर के वकील एलेक्स स्पिरो ने मेटा प्लेटफॉर्म्स (फेसबुक की मूल कंपनी) के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को एक पत्र भेजा, जिसमें हाल ही में लॉन्च किए गए थ्रेड्स प्लेटफॉर्म पर मेटा के खिलाफ मुकदमा दायर करने की धमकी दी गई।

इसे भी पढ़े  

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *