घर में अकेली युवती के साथ हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म,दी मारने की धमकी

घर में अकेली युवती के साथ हथियार के बल पर सामूहिक दुष्कर्म,दी मारने की धमकी
ख़बर को शेयर करे

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तमंचे के बल पर घर में अकेली युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां गांव के ही सात-आठ मनबढ़ युवकों ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। परिजनों ने पुलिस में शिकायत की तो मनबढ़ों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की लाठी डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी और फरार हो गए। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

सहजनवा थाना क्षेत्र के पाली गांव में रविवार की रात मनबढों ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर हत्या की धमकी देते हुए आरोपी फरार हो गए। युवती की तरफ से मिली तहरीर के अनुसार रविवार की रात युवती घर में अकेली थी, उसके माता-पिता और भाई किसी कार्य से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान गांव के विकास,आकाश और पड़ोसी गांव के योगेश सहित तीन अन्य तमंचा लेकर घर में घुसे और डरा धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गए।

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
पीड़िता ने इसकी जानकारी 112 नंबर पर दी। पीआरबी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। इसी बीच जब पुलिस बुलाने की जानकारी आरोपियों को हुई तो सोमवार की सुबह आरोपी अपने परिजनों सहित घर आ गए। माता-पिता और भाई सहित सभी को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया।पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

इसे भी पढ़े   दिल्ली अध्यादेश बिल पर चर्चा के दौरान अमित शाह ने किया 2024 चुनाव का जिक्र,बोले,'गठबंधन के बाद भी…

आरोपी घर से फरार
सहजनवा थाना प्रभारी इत्यानंद पांडेय का कहना है कि पीड़िता की तरफ से तहरीर मिली है नामजद आरोपियों सहित तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल सभी घर से फरार है, लेकिन जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *