बरेली में आपत्तिजनक पोस्ट पर बवाल,आक्रोशित भीड़ ने छात्र के घर और थाने को घेरा,पुलिस से धक्कामुक्की

बरेली में आपत्तिजनक पोस्ट पर बवाल,आक्रोशित भीड़ ने छात्र के घर और थाने को घेरा,पुलिस से धक्कामुक्की
ख़बर को शेयर करे

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद बवाल मच गया। जिसके बाद समुदाय विशेष ने छात्र के घर और थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया। इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने छात्र के घर पर भी पथराव किया। घटना के सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और सीओ मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करने की कोशिश की लेकिन भीड़ ने उनके साथ भी धक्का मुक्की और गाली गलौज की। बिगड़ते हालात को देखते हुए पीलीभीत से भी पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा।

ये मामला बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र का है। खबर के मुताबिक यहां नौवीं क्लास में पढ़ने वाले दो छात्रों ने एक दूसरे के धर्म के खिलाफ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विवादित पोस्ट की थी। दोनों ही तरफ से विवादित पोस्ट की गई थी, जिसके बाद तनाव बढ़ गया। ये पोस्ट जब समुदाय विशेष के पास पहुंची तो वो भड़क गए और फिर उन्होंने जमकर बवाल किया और मामला शांत करने पहुंचे पुलिसकर्मियो के साथ भी धक्का मुक्की और गाली गलौज की। जिसके बाद पीलीभीत से अतिरिक्त पुलिस फोर्स को बुलाना पड़ा और फिर पुलिस व पीएसी मोर्चा संभाला।

इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात
इस बवाल की खबर से लखनऊ तक हड़ंकप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी डा राकेश सिंह,कमिश्नर सौम्या अग्रवाल,डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान मौके पर पहुंच गए, जिसके बाद पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी दोनों छात्रों को हिरासत में ले लिया है। दोनों छात्र नाबालिग है और उनकी उम्र 14 साल है।

इसे भी पढ़े   Sensex 1000 अंक लुढ़का और स्वाहा हो गए 8 लाख करोड़,5 कारणों से फिसला बाजार

इस घटना के बाद पूरे इलाके तनाव फैल गया है, जिसे देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर बनाए हुए हैं। लोगों से शांति की अपील की गई है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *