उर्फी जावेद के अतरंगी अंदाज ने फिर किया हैरान,अब घास-फूस की ड्रेस से बदन छिपाकर निकलीं एक्ट्रेस

उर्फी जावेद के अतरंगी अंदाज ने फिर किया हैरान,अब घास-फूस की ड्रेस से बदन छिपाकर निकलीं एक्ट्रेस
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी अपनी अतरंगी ड्रेसेस की वजह से खूब सुर्खियां भी बटोरती हैं। हालांकि उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है लेकिन उर्फी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। एक्ट्रेस अपने आउटफिट से एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ती हैं। वहीं अब उर्फी का नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है। इस बार उर्फी ऐसी ड्रेस से अपना बदन ढंककर निकली कीं हर कोई हैरान रह गया।

उर्फी ने घास-फूस की ड्रेस से ढका बदन
उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें वह घास-फूस, झाड़ियों औ पत्तों से बने आउटफिट को पहने हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी की ड्रेस तैयार करते भी दिखाया गया है। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा है,“मैं हमेशा से नील रनौत के साथ कोलैबोरेट करना चाहती थी। उनका आत्मविश्वास अगले स्तर का है! यहां तक ​​कि बिना किसी पैसे या साधन के भी उन्होंने अपने गांव में जो कुछ भी अवेलेबल था,उससे ड्रेसेस बनाईं। मैं आपको कुछ बता दूं,अबू जानी और संदीप खोसला ने उन्हें इंस्टाग्राम रील्स से ढूंढा और उन्हें जॉब ऑफर की। ये अब देश के सबसे बड़े डिज़ाइनरों के लिए काम कर रहे हैं। अबू जानी और संदीप खोंसला अपनी दयालुता से मुझे हर रोज हैरान करते हैं।”

घास-फूस वाली ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद
घास-फूस वाली ड्रेस पहनकर उर्फी ने जमकर अदाएं दिखाईं लेकिन उनकी वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक ने लिखा,“तुम लोग नमूना कहां-कहां से आते हो।’वहीं एक यूजर ने लिखा,“दीदी पुदिना कितने का दिया?“एक और यूजर ने लिखा, “अब बस झिंगा लाला हू बोलना बाकी है।”एक ने लिखा,“जिसे-जिसे सब्जी लेनी हैं यहां से ले लो सस्ती मिल जाएगी।”

इसे भी पढ़े   मिर्जामुराद में रहस्यमय परिस्थिति में किसान की मौत

कैसे तैयारी हुई उर्फी की घास-फूस वाली ड्रेस
उर्फी ने वीडियो में दिखाया है कि कैसे उनके डिजाइनर ने उनकी यूनिक ड्रेस तैयार की है। वीडियो में डिजाइनर नील को पेड़ के पत्तों और सूखी टहनियों को एक धागे में पिरोते हुए उर्फी की स्कर्ट तैयार करते देखा जा सकता है। वहीं इस सूखी थाल वाली स्कर्ट संग घास का टॉप तैयार किया गया था।वैसे ये पहली बार नहीं है उर्फी अक्सर ऐसे अतरंगी स्टाइल में नजर आती रहती हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *