दूसरे लड़कों से करती थी बातें,तलाकशुदा होने की भी नहीं दी जानकारी,लिव-इन पार्टनर की हत्या…

दूसरे लड़कों से करती थी बातें,तलाकशुदा होने की भी नहीं दी जानकारी,लिव-इन पार्टनर की हत्या…
ख़बर को शेयर करे

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइस क्रिस्टल अपार्टमेंट में कल दोपहर पुरुष पार्टनर ने अपनी महिला साथी की कुछ विवाद के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फ्लैट बंद कर के फरार हो गया। महिला के परिजनों ने जब महिला को काफी देर तक फोन किया और उसका फोन नहीं उठा तो परिजन फ्लैट पर पहुंचे। जहां पर महिला का खून से सुना हुआ शव उन्हें फ्लैट पर मिला। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने मात्र एक घंटे में आरोपी को पकड़ लिया और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आपको बता दें कि रिया गुप्ता नामक महिला सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में ऋषभ सिंह भदोरिया के साथ रहती थी। ऋषभ मूल रूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है और रिया पिछले तकरीबन एक साल से उसके साथ लिविन रिलेशनशिप में इसी फ्लैट में रहती थी। रिया पहले से तलाकशुदा थी और उसकी एक बेटी भी है जो अपनी नानी नीना गुप्ता के साथ कैंट क्षेत्र में रहती है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि दोनों के बीच में विवाद हुआ जिसके बाद उसने रिया को गोली मार दी और फिर फ्लैट के बाहर कुंडी मारकर भाग निकला। आरोपी ने बताया कि रिया ने उससे तलाकशुदा होने और उसकी एक बेटी होने की बात छुपाई थी। साथ ही,रिया कई अन्य लड़कों से बातचीत भी करती थी जिसके बारे में ऋषभ को पता चल गया था।

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज
मामले में पुलिस उपयुक्त दक्षिणी विनीत जयसवाल का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुला कर मौके की जांच करवाई। साथ ही,आरोपी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ जारी है। आरोपी ने महिला के तलाकशुदा होने की जानकारी ना देने और उसके अन्य लड़कों से बातचीत होने की बात पता चली जिससे गुस्सा होकर उसने ये घटना की। उन्होंने कहा की इस प्रकरण में परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े   वीर सावरकर पर की गई टिपण्णी को लेकर जयराम ने दिया बड़ा बयान

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *