Thursday, February 9, 2023
spot_img
Homeपॉलिटिक्सतू क्या है फिर, जिन्न है?', ओवैसी ने उड़ाया राहुल गांधी का...

तू क्या है फिर, जिन्न है?’, ओवैसी ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक

नई दिल्ली | एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मजाक उड़ाया है। हैदराबाद के सांसद ने राहुल गांधी से पूछा है कि अगर उन्होंने खुद को मार डाला है तो वो क्या है, जिन्न हैं?

बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों अपनी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर काफी चर्चे में है। इस समय राहुल गांधी की पदयात्रा पंजाब के जालंधर में पहुंच गई है और यहां से उनकी यात्रा कश्मीर के लिए रवाना होगी। अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी लगातार मीडिया से रूबरू होते रहे।

‘राहुल गांधी आपके दिमाग में है, मैंने मार दिया उसे’
हाल ही में राहुल गांधी ने हरियाणा में अपनी यात्रा के दौरान एक बयान दिया था, जो काफी सुर्खियों में रहा। उन्होंने कहा था, ‘राहुल गांधी आपके दिमाग में है, मैंने मार दिया उसे। वो है ही नहीं, गया वो। जिस व्यक्ति को आप देख रहे हो, वो राहुल गांधी नहीं है।’ राहुल के इसी बयान का अब ओवैसी मजाक उड़ा रहे है।

तू क्या है फिर, जिन्न है’
हैदराबाद के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा ओवैसी बोले, ‘अब ये कांग्रेस के नेता जो 50 साल के हो गए हैं और अब बोल रहे हैं मुझे सर्दी से डर नहीं लगता है। 50 साल में कोई बोलता है कि मैं सर्दी को मार दिया…अपना नाम लेकर बोले मैं उसको मार दिया…मैं वो है ही नहीं.. फिर तू क्या है फिर, जिन्न है।’ इसके साथ ही औवेसी ने कहा कि यह कांग्रेस का हाल है।

राहुल गांधी का बयान
हाल ही में राहुल गांधी से भारत जोड़ो यात्रा में उनकी छवि में बदलाव के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी आपके दिमाग में हैं। मैंने उसे बहुत पहले मार दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि उनका ये बयान केवल वहीं समझ सकते है जिन्होंने हिंदु धर्म का अध्ययन किया होगा। जानकारी के लिए बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को श्रीनगर में राहुल गांधी के राष्ट्रीय ध्वज फहराए जाने के साथ खत्म होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img