प्रेमी से मिलने से रोका तो युवती ने दे दी जान,भाई ने शव को वरुणा नदी में फेंका

प्रेमी से मिलने से रोका तो युवती ने दे दी जान,भाई ने शव को वरुणा नदी में फेंका
ख़बर को शेयर करे

लोहता। लोहता थाना क्षेत्र के चंदापुर गांव की युवती की लाश फुलवरिया स्थित वरुणा नदी में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई के द्वारा फेंके गए बहन को शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। मामला ऑनर किलिंग का भी हो सकता है।

जानकारी के मुताबिक लोहता के चंदापुर निवासी मुन्ना राम की बेटी कविता की दोस्ती की गांव के ही युवक से थी। इस बात से कविता के परिजन काफी नाराज रहते थे। परिजनों के रवैये से कविता परेशान रहने लगी थी। सोमवार शाम को भी परिजनों के साथ कविता की बहस हो गई और वह नाराज होकर अपने कमरे में गई और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर बाद भी जब कविता बाहर नहीं आई तो परिजनों को चिंता हुई। भाई ने बताया कि कई बार कविता को आवाज दी, लेकिन अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। आशंका बढ़ने के बाद परिजनों ने कमरे का दरवाजा किसी तरह से खोला तो देखा कि कविता ने अपने दुपट्टे से फांसी लगा ली है।

इससे परिवार के लोग दहशत में आ गए, परिजनों ने शव को नीचे उतारा और चचेरे भाइयों की मदद से शव को इलेक्ट्रिक रिक्शे पर रखकर घर से निकल गए। रात के 11 बजे परिजनों ने मिलकर कविता की लाश को पत्थर बांधकर वरुणा नदी में फेंक दिया, ताकि किसी को कुछ पता न चल सके। जब वे लोग लड़की के शव के नदी में फेंक रहे थे तो ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया था और पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई को हिरासत में ले लिया और उसी की निशानदेही पर मंगलवार को नदी से शव बरामद किया गया।

इसे भी पढ़े   55 घंटे में तोड़ दी थी पहली शादी,है 1597 करोड़ की मालकिन

एसीपी रोहनियां संजीव कुमार शर्मा ने मृतक के भाई दीपक से पूछताछ करने के बाद उसकी निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया। कार्यवाहक थाना प्रभारी आशीष पटेल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा हत्या है या फांसी। मृतक कविता अपनी पांच बहनों में सबसे छोटी थी।


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *