Homecrime newsशादी से 16 दिन पहले युवक का फंदे पर लटकता मिला शव,...

शादी से 16 दिन पहले युवक का फंदे पर लटकता मिला शव, देखकर परिजनों के उड़े होश, कोहराम

सोनभद्र | सोनभद्र में थाना क्षेत्र के इंजानि गांव में बुधवार की सुबह संदिग्ध हाल में युवक की मौत हो गई। उसका शव अमरूद के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। इसी माह 28 अप्रैल को युवक की शादी होनी थी। घरवाले इसकी तैयारियों में जुटे थे। इस बीच युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

इंजानि गांव के टोला कतीतिही निवासी श्यामबाबू (19) पुत्र हरिलाल मंगलवार की रात घर में खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। सुबह स्वजन सो कर उठे तो वह बिस्तर में नही मिला तो परिजनों ने सोचा कि कहीं टहलने गया होगा। थोड़ी देर बाद उसकी मां घरेलू काम से बाहर गई तो घर से थोड़ी दूर अमरूद के पेड़ पर श्यामबाबू का शव लटकता देख सन्न रह गई।

चीख पुकार सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर अपने कब्जे में ले लिया और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। मां राजकुमारी ने बताया कि 28 अप्रैल को श्यामबाबू की शादी होनी थी। 26 अप्रैल को हल्दी-मंडप था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। मंगलवार की रात उसने घर मे खाना खा कर शादी के कार्ड भी लिखवाए। आज कार्ड बाटने जाना था। रात में खुशी-खुशी सोने चला गया था। घर में खुशी का माहौल था। ऐसे में यह घटना समझ से परे है। प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की हर बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट हो पायेगा।

इसे भी पढ़े   सरकारी ई-मार्केटप्लेस GeM पोर्टल ने रिकॉर्ड समय में 1 लाख करोड़ रुपये की खरीदारी हासिल की

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img