Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीय4 बेस्ट फ्रेंड एकसाथ हुईं प्रेग्नेंट:पहले भी साथ-साथ बनीं थीं मां

4 बेस्ट फ्रेंड एकसाथ हुईं प्रेग्नेंट:पहले भी साथ-साथ बनीं थीं मां

Updated on 15/June/2022 2:03:26 PM

नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया में 4 महिला दोस्तों के अजीब संयोग की दास्तान खूब वायरल हो रही है। मामला चारों बेस्ट फ्रेंड्स के एक साथ प्रेग्नेंट होने से जुड़ा है। और वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो बार। इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें खूब चर्चा में हैं।

दूसरी बार बना अनोखा संयोग
दरअसल, संयुक्त राज्य अमेरिका के हवाई द्वीप की रहने वाली मैडी कैस्टेलानो ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। एक टिकटॉकर और इन्फ्लुएंसर के तौर पर कैस्टेलानो ने वीडियो शेयर करते हुए चारों दोस्तों- अपनी,रैंडी पार्क,ब्रिटनी केंट और लो बीस्टोन के साथ हुए अनोखे संयोग के बारे में बताया।
मैडी ने वीडियो में चारों दोस्तों की प्रेग्नेंसी की फोटो को शेयर करते हुए कहा कि- आपमें से कुछ लोगों को याद होगा कि कैसे हम सभी बेस्ट फ्रेंड्स एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गए थे।

चारों जन्म से हैं बेस्ट फ्रेंड
इसके आगे कैस्टेलानो ने कहानी बताते हुए कहा कि- सभी बच्चों का जन्म कुछ हफ्तों के अंतराल में ही हो गया था और वे लोग जन्म से एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं। यह बहुत मजेदार बात है कि गर्भ से ही सभी बच्चों को दोस्त मिल गए।

उनका क्रेजी लक यहीं खत्म नहीं हुआ। कैस्टेलानो ने बताया- इसके एक साल बाद ही,चारों महिलाएं फिर से प्रेग्नेंट हो गईं और एक महीने के अंतराल पर ही वे सभी बच्चों को जन्म देंगी।

बता दें कि इंस्टाग्राम पर भी कैस्टेलानो को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर चारों दोस्तों की पहली प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। जिसमें चारों दोस्त बेबी बंप के साथ नजर आती हैं। फिर बाद में वे लोग अपने-अपने बच्चों के साथ दिखती हैं।

समुद्री किनारे पर खड़े होकर खिंचाई तस्वीर
कैस्टेलानो ने वीडियो के अंत में एक बीच के किनारे खड़े चारों प्रेग्नेंट महिलाओं की फोटो शेयर की, और कहा- अब हमारे सभी बच्चों को जीवन-भर के लिए बेस्ट फ्रेंड्स मिल गए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया के कई चैनल पर वायरल हो रहा है।

हालांकि,पिछली बार इसे अगस्त 2021 में पहली बार पोस्ट किया गया था और अब तक इसे 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
यूजर्स ने किया ऐसा कमेंट

एक यूजर ने कमेंट किया-वे लोग (चारों दोस्त) एक-दूसरे के इतने करीबी हैं कि ना सिर्फ उनके पीरियड्स एक साथ आते हैं बल्कि वे लोग एक साथ प्रेग्नेंट भी होते हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- क्या आप लोग बच्चों को लेकर एक-दूसरे से कंफ्यूज नहीं होते हैं?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img