हैलो! एपी एक्सप्रेस में अलकायदा का आतंकी है:ग्वालियर में ट्रेन को रोक कर चेकिंग

हैलो! एपी एक्सप्रेस में अलकायदा का आतंकी है:ग्वालियर में ट्रेन को रोक कर चेकिंग
ख़बर को शेयर करे

आगरा। आंध्रप्रदेश (एपी) एक्सप्रेस में अलकायदा के आतंकी के सफर करने की रविवार रात को आरपीएफ कंट्रोल रूम पर सूचना दी। आरपीएफ और जीआरपी में अफरातफरी मच गई। ट्रेन के आगरा से निकलने पर ग्वालियर में रोक कर चेकिंग कराई गई। आरपीएफ ने सूचना देने वाले यात्री से भी पूछताछ की। यात्री ने आरपीएफ कैंट थाने में लिखित में जानकारी भी दी है।

दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली ट्रेन संख्या- 20806 में रविवार को एक यात्री आगरा के लिए बैठा। यात्री सीए-1 कोच में सफर कर रहा था। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद यात्री आरपीएफ थाने पहुंचा। उसने बताया कि उसका नाम गुरुदत्त उपाध्याय निवासी फ्रीगंज आगरा बताया।

उसने कहा कि वो सीए-1 कोच की 7 नंबर सीट पर यात्रा कर रहा था। उसकी सीट के सामने 12 नंबर की सीट पर एक यात्री बैठा हुआ था। वो यात्री आतंकवादी लग रहा है। सात अगस्त को अखबार में छपी अलकायदा के आतंकवादी से उसकी शक्ल मिल रही है।

यात्री की बात सुनते ही आरपीएफ के अधिकारियों के होश उड़ गए। जब वो स्टेशन पर पहुंचे तो ट्रेन ग्वालियर के लिए निकल चुकी थी। आरपीएफ ने इसकी जानकारी तुरंत ग्वालियर आरपीएफ, जीआरपी को दी।

ट्रेन में आतंकी की सूचना पर सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गईं। ग्वालियर पर ट्रेन रूकते ही आरपीएफ और जीआरपी,बीडीएस ने कोच सीए-1 में चेकिंग शुरू कर दी। रात में अचानक पुलिस को देखकर यात्री सहम गए।

15 मिनट तक पूरी ट्रेन में सघन चेकिंग की गई। जब ट्रेन में कुछ नहीं मिला तब ट्रेन को आगे रवाना किया गया। आरपीएफ कैंट थाना प्रभारी सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि एक यात्री ने सूचना दी थी। ट्रेन यहां से निकल गई थी। ग्वालियर में चेकिंग में कुछ नहीं मिला।

इसे भी पढ़े   न्यायमूर्ति अली जामिन को अधिवक्ताओं ने किया सम्मानित

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *