चाकूबाजी की घटना आई सामने;एक की मौत,घायल

चाकूबाजी की घटना आई सामने;एक की मौत,घायल
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके से शुक्रवार 9 सितंबर को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई जबकि 4 अन्य घायल हो गए। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार शाम साढ़े चार बजे की है।

दरअसल,मंगोलपुरी इलाके में मामूली विवाद पर शुक्रवार को छुरा घोंपने की घटना हुई। पुलिस को इसकी सूचना शाम 4 बजकर 36 मिनट पर मिली। दिल्ली पुलिस ने बताया कि पीड़ितों में से तीन की पहचान अरमान, मोंटी उर्फ मोइन खान और फरदीन के रूप में हुई है, जिन्हें छुरा घोंपने की घटना के बाद इलाज के लिए संजय गांधी मेमोरियल (एसजीएम) अस्पताल ले जाया गया था। जिसके बाद एसजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने अरमान को “मृत लाया” घोषित कर दिया।

तीन युवकों को छुरा घोंपा गया
पुलिस के मुताबिक,मामूली रूप से घायल फरदीन ने बताया कि दोपहर करीब 2 बजकर 15 मिनट पर वो अपनी मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहा था और मंगोलपुरी इलाके में शाहरुख के घर के बाहर उनके भाई शाहबीर के साथ उनकी बाइक को लेकर कहासुनी हो गई। फरदीन अपने घर लौट आया, जहां उसके भाई मोंटी ने उसे समझाते हुए कहा कि वह शाहरुख के साथ शांति से मामले को सुलझा लेगा। जिसके बाद मोंटी मामले को सुलझाने के लिए शाहरुख के पास गया। हालांकि इस बीच बात बिगड़ गई और दोनों के बीच एक गरमागरम बहस छिड़ गई। जिसके बाद शाहरुख ने मोंटी को गाली दी, इतने में मोंटी और फरदीन का चचेरा भाई अरमान भी वहां पहुंच गया और बहस का हिस्सा बन गया।

इसे भी पढ़े   मोटिवेशनल स्पीकर ने पत्नी को इतना पीटा कि फट गया कान का पर्दा,विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद शाहरुख और उसके भाई शाहबीर ने अपने साथियों से चाकू लाने को कहा और फिर अरमान, फरदीन और मोंटी को चाकू मार दिया। पुलिस ने आगे बताया कि इस घटना के बाद शाहरुख का ग्रुप फिर ओ-ब्लॉक मंगोलपुरी पुरानी रंजिश के सिलसिले में पहुंचा। जिसके बाद दो और लोगों को चाकू मार दिया।

घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या की कोशिश के दो मामले दर्ज किए हैं। साथ ही शाहरुख और उसके कुछ सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है,जबकि पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *