यूपी के हाथरस में एक चौकने वाला मामला सामने आया है

ख़बर को शेयर करे

जरा सोचिए अगर आप सपने किसी चीज को देखें और फिर एक दिन सपने में देखी हुई चीज आपको मिल जाए तो ये चमत्कार ही होगा। ऐसा ही एक मामला यूपी के हाथरस से सामने आया है। यहां एक संत ने जो सपने में देखा, वह उसे मिल गया। पहले तो किसी संत की बात का विश्वास ही नहीं किया, लेकिन जब संत ने मौके पर जाकर लोगों को दिखाया तो यकीन हुआ। मामला जिले के मितई का है। दावा है कि एक बाबा पंकज को पिछले कई दिनों से बीएसए की भूमि में हनुमान जी की मूर्ति होने का सपना आ रहा था।

शुक्रवार की सुबह बाबा वहां फावड़ा लेकर पहुंच गया। खुदाई करने लगे, इसी दौरान तमाम लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। दोपहर को जब खुदाई तेजी के साथ हुई तो मिट्टी के अंदर प्रतिमा निकलते ही जय श्री राम के जयकारों से समूचा इलाका गूंज उठा। मूर्ति को रखकर पूजा-अर्चना शुरू कर दी गई। बीएसए कार्यालय की खाली पड़ी जमीन के नीचे हनुमान जी की मूर्ति होने की सूचना पर सुबह आठ बजे खुदाई शुरू हुई।

काफी संख्या में हिंदूवादी पहुंच गए। खुदाई के काम को रुकवा दिया गया है। बाबा को पिछले कई दिनों से सपना आया की बीएसए कार्यालय की भूमि के नीचे हनुमान जी की मूर्ति है। शुक्रवार की सुबह बाबा कई लोगों को लेकर कार्यालय पहुंच गए। खुदाई कराई गई तभी विभागीय अधिकारी आ गए। काम को रुकवा दिया।

दोपहर को करीब ढाई बजे जब हिंदूवादियों ने खुदाई की तो हनुमान जी की मूर्ति निकल आई। जानकारी लगते ही सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए। अगरबत्ती-धूपबत्ती लगाकर पूजा शुरू हो गई। लोगों ने मंदिर बनाने की मांग शुरू कर दी। बजरंग दल के जिला सह मंत्री प्रवीन खंडेलवाल का कहना है कि बाबा को सपना आया था उसी स्थान की भूमि के नीचे हनुमान जी की मूर्ति निकली है।

इसे भी पढ़े   समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता बने पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह, निकाय चुनाव में मिलेगा फायदा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *