महिला का सिर काट कचरे की ढेर में डाला,फिर हाथ-पैर फ्रिज और टुकड़े सूटकेस में…Hyderabad में श्रद्धा जैसा हत्‍याकांड

महिला का सिर काट कचरे की ढेर में डाला,फिर हाथ-पैर फ्रिज और टुकड़े सूटकेस में…Hyderabad में श्रद्धा जैसा हत्‍याकांड
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। हैदराबाद में श्रद्धा वालकर कांड की तरह एक सन्‍न कर देने वाला हत्याकांड सामने आया है। हैदराबाद पुलिस ने बुधवार को एक महिला की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान बी चंद्र मोहन (48) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी चंद्र मोहन ने मृतका अनुराधा रेड्डी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हत्या कर शव के अनेक टुकड़े कर दिए और उसके कटे सिर को 17 मई को मूसी नदी के किनारे कचरे के ढेर में फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि बुधवार को बी चंद्रमोहन को गिरफ्तार किया गया और घटनाक्रम का पता चला। पुलिस के अनुसार पहले आरोपी ने अपनी किरायेदार वाई अनुराधा रेड्डी (55) की 12 मई को हत्या कर दी और कथित रूप से सबूत मिटाने के लिए अनेक हैरान करने वाली गतिविधियों को अंजाम दिया।

पुलिस ने बताया कि महिला की चाकू से हत्या करने के बाद आरोपी ने उसके शव के छह टुकड़े पत्थर काटने वाली मशीन से किये। आरोपी ने महिला के हाथ और पैर उसके ही रेफ्रिजरेटर में रख दिये और बाकी टुकड़ों को उसी घर में एक सूटकेस में रख दिया गया जिसमें महिला रहती थी।

पुलिस के मुताबिक मोहन ने महिला का कटा हुआ सिर पॉलीथिन के एक बैग में रखा और 15 मई को नदी किनारे कचरे के ढेर में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद उसने एक-एक करके शरीर के सभी टुकड़ों को ठिकाने लगाने की साजिश रची। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व जोन) सीएच रूपेश ने कहा कि अनुराधा रेड्डी चंद्रमोहन के मालिकाना हक वाले घर में भूतल पर किराये पर रहती थीं।

इसे भी पढ़े   अतीक अहमद का वाराणसी से है राजनीतिक कनेक्शन, 2019 में लड़ा था लोकसभा चुनाव

नगर निगम के कुछ कर्मचारियों ने 17 मई को महिला का सिर देखा और पुलिस को बताया जिसने मौके पर जाकर पता लगाया। डीसीपी के अनुसार पुलिस ने मामले की जांच के लिए आठ दल बनाये और इलाके के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर आरोपी को दबोचा गया। अधिकारी ने कहा कि दोनों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था और मोहन को महिला के सात लाख रुपये देने थे। पुलिस के मुताबिक महिला मोहन पर पैसा लौटाने के लिए दबाव बना रही थी और इससे बचने के लिए आरोपी ने उसकी हत्या करने की साजिश रची।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *