IIT दिल्ली के स्टूडेंट्स को 1.6 करोड़ का ऑफर देने के बाद पीछे हटी दिग्गज कंपनी,लोगों ने लताड़ा

IIT दिल्ली के स्टूडेंट्स को 1.6 करोड़ का ऑफर देने के बाद पीछे हटी दिग्गज कंपनी,लोगों ने लताड़ा
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। अपने अनोखे मार्केटिंग हथकंडों के लिए मशहूर ज़ोमैटो अब एक अलग तरह की खबर को लेकर चर्चा में आया है। जानकारी के मुताबिक आईआईटी दिल्ली के एक रिसर्च इंटर्न को ज़ोमैटो ने कथित तौर पर अपने कैंपस प्लेसमेंट के दौरान 1.6 करोड़ रुपये की पेशकश की, जिसे बाद में वापस ले लिया गया।

‘एल्गोरिदम इंजीनियर’ पद के लिए की गई थी पेशकश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रों की तरफ से दावा किया है कि ज़ोमैटो सहित कुछ कंपनियों ने ‘एल्गोरिदम इंजीनियर’ के पद के लिए नौकरी की पेशकश करने बाद ऑफर वापस ले लिया। जानकारी के मुताबिक रितिक तलवार नामक छात्र को ज़ोमैटो की तरफ से 1.6 करोड़ सैलरी की पेशकश की गई, जिसे बाद में वापस ले लिया गया।

कंपनी को लोगों ने लगाई लताड़
इंटरनेट यूजर्स ने इस मुद्दे को लेकर कंपनी को लताड़ भी भी लगाई है। एक यूजर ने कहा , “क्या यह 16 लाख रुपये नहीं होना चाहिए था और इसे गलती से 1.6 करोड़ टाइप कर दिया गया।” वहीं,एक अन्य ने कंपनी की आलोचना करते हुए लिखा,”अगर जोमैटो ने मार्केटिंग स्टंट के तौर पर ऐसा किया है तो उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए।”

कई बार सुर्खियों में आ चुका है जोमैटो
जोमैटो इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में आ जा चुका है। हालांकि, तब प्लेसमेंट की न्यूज नहीं बल्कि डिलेवरी बॉय की हरकतों के चलते कंपनी शर्मसार होना पड़ा था। आपको बता दें कि आईआईटीज को अच्छे प्लेसमेंट के लिए जाना जाता है। क्योंकि यहां से पढ़ाई करने वाले स्टूडेंट्स को बढ़िया सैलरी के साथ-साथ इंडस्ट्री में रिस्पेक्ट भी मिलता है।

इसे भी पढ़े   14 हजार करोड़ रुपए का घोटाला:भारत में दोष साबित हुआ तो नीरव मोदी को मिलेगी कितनी सजा?

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *