अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में गिरी,देखते ही देखते लगी भीषण आग

अनियंत्रित ट्रैक्टर खाई में गिरी,देखते ही देखते लगी भीषण आग
ख़बर को शेयर करे

मड़ियाहूं,जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के सीरिया गांव स्थित बसुही नदी पुलिया के पास सीमेंट लदा ट्रैक्टर पलट जाने के बाद ट्रैक्टर में लगी भीषण आग। चालक को आई मामूली चोट। बाल—बाल बचा ट्रैक्टर चालक। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड के जवानों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के सिधवन गांव स्थित बोखारा सीमेंट फैक्ट्री से ट्रैक्टर पर परफेक्ट सीमेंट लादकर ड्राइवर तारा दुबे लेकर सदर जौनपुर के लिए सुबह करीब 5 बजे निकाला। करीब 6 बजे वह मडियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सीरिया गांव स्थित बसुही नदी पुल से थोड़ा आगे ढलान पर पहुंचा कि ड्राइवर तारा दुबे ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा। इसके चलते ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर थोड़ी दूर पर जाकर पलट गया और देखते ही देखते ट्रैक्टर धू—धू कर जलने लगा। ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर तारा दुबे को मामूली चोटे आई लेकिन वह बाल—बाल बच गया।

आस—पास के लोगों ने सूचना फायर ब्रिगेड मड़ियाहूं को दिया जिसके बाद फायर ब्रिगेड के रवि प्रकाश अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाये। बताया जाता है कि ट्रैक्टर पर परफेक्ट नामक सीमेंट लदा हुआ था जो सड़क पर बिखर गया। जिस बुखारा फैक्ट्री से सीमेंट लादकर ट्रैक्टर ड्राइवर चला था,बताया जाता है कि उस फैक्ट्री में परफेक्ट सीमेंट बनता ही नहीं है। वह बुखारा सीमेंट के नाम से सीमेंट बनाने का काम करता है लेकिन उस फैक्ट्री से परफेक्ट सीमेंट कैसे लादकर ट्रैक्टर ड्राइवर जौनपुर के सदर बाजार में जा रहा था। यह ड्राइवर ही बता सकता है। फायर ब्रिगेड के जवानों ने जो चालान पर्ची ड्राइवर से पाया, वह भी पूरी तरह फर्जी बताया जा रहा है। फिलहाल ट्रैक्टर पूरी तरह जल चुका है। यह सीमेंट किसका है और कैसा है, पुलिस जांच का विषय बना हुआ है।

इसे भी पढ़े   पत्नी ने कुल्हाड़ी से की पति के किए दो टुकड़े,बेटों की मदद से इस तरह ठिकाने लगाया शव

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *