अतीक का बेटा ‘असद’ स्कूल के दिनों से ही दिखाने लगा था दबंगई तेवर, दोस्तों से खुद को कहलवाता था ‘छोटे सांसद’

अतीक का बेटा ‘असद’ स्कूल के दिनों से ही दिखाने लगा था दबंगई तेवर, दोस्तों से खुद को कहलवाता था ‘छोटे सांसद’
ख़बर को शेयर करे

प्रयागराज | उमेश पाल हत्याकांड से देश भर की मीडिया में छाए माफिया अतीक अहमद के बेटे असद की इंटरनेट पर तस्वीरों और पोस्ट को देखकर पुलिस अधिकारी भी हैरान हैं। इन तमाम पोस्ट से उसके इरादों और तल्ख तेवर का पता चलता है।

छोटे सांसद कहलाना पसंद
असद को छोटे सांसद कहकर पुकारा जाता है और फरारी से पहले वह पोस्ट करता रहता था कि हमारी आदतें बुरी नहीं, बस शौक नवाबों वाले हैं…। एक बेटे ने एंटी माफिया अभियान पर भी तंज कसा है। अतीक अहमद के बेटे जेल में बंद अली और उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार पांच लाख रुपये के इनामी असद के साथ ही दोनों नाबालिग बेटे भी कई वर्ष से इंस्टाग्राम पर सक्रिय हैं।

पोस्ट पर लिखा गया छोटे सांसद
अलग-अलग नाम से उनकी इंस्टाग्राम पर आइडी है। अली, असद, ऐजम और आबान की आइडी पर तमाम फोटो पोस्ट की गई है। ज्यादातर फोटो और पोस्ट में अतीक अहमद और अशरफ की शान में कसीदे गढ़े गए हैं। शूटआउट के बाद सबसे ज्यादा चर्चित तीसरे नंबर के बेटे असद की आइडी पर कई पोस्ट में छोटे सांसद जी लिखा गया है।

इंटरनेट पर पोस्ट में दिखाते रहते थे दबंगई

असद के जन्मदिन पर भी उसकी फोटो के साथ छोटे सांसद लिखा गया था। तेवर तो ऐसे समझ सकते हैं कि सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ाई के दिनों में असद ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा – लोग हथियार दिखाते हैं दहशत बनाने के लिए, हमारी आंखें ही काफी हैं तेरी धड़कन बढ़ाने के लिए..। 13 सितंबर 2021 को दूसरे नंबर के बेटे अली अहमद की माइक पर बोलते हुए एक फोटो के साथ लिखा है- वक्त आने पर बता देंगे तुझे ऐ आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है…।

इसे भी पढ़े   उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड का अखिलेश यादव के साथ फोटो वायरल

अतीक के छोटे बेटे ने भी दिखाए तेवर

सरकार बनाए फ्लैट, किराया हम लेंगे अतीक के सबसे छोटे बेटे ऐजम के भी तेवर कम नहीं। अक्तूबर 2021 में एंटी माफिया अभियान के दौरान अतीक की जमीन पर गरीबों के लिए मकान बनाने पर उसने अपनी इंस्टाग्राम आइडी पर लिखा था- अगर हमारे अब्बा की पुश्तैनी जमीन पर सरकार दबंगई से फ्लैट बनवाती है तो उसको लेगा कौन? और अगर लेगा भी तो उसका किराया हम लोग लेंगे। आप शौक से बनवाइए और अच्छा बनवाइएगा…।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *