बेंगलुरु रेलवे स्टेशन पर ड्रम में फेंकी गई महिला की लाश

बेंगलुरु रेलवे स्टेशन पर ड्रम में फेंकी गई महिला की लाश

बेंगलुरु | कर्नाटक के बेंडालुरू जिले के बैयप्पनहल्ली में सर एम विश्वेश्वरैया टर्मिनल (एसएमवीटी) में मंगलवार को एक अज्ञात महिला का शव एक प्लास्टिक के ड्रम के अंदर मिला। मृतक महिला की उम्र करीब 31-35 साल है। पुलिस ने बताया कि शव को तीन लोग ऑटो रिक्शा से वहां लाए थे।

पुलिस द्वारा ड्रम ले जाने और उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ने वाले तीन लोगों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। रेलवे एसपी सौम्यलता ने घटना स्थल का दौरा किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद ड्रम ले जा रहे लोगों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

हत्या का मामला किया गया दर्ज
रेलवे एसपी सौम्यलता ने कहा कि मृतक महिला की उम्र 32-35 साल के बीच थी। उसकी पहचान होनी बाकी है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन यह कहने से इनकार कर दिया कि तीनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं।

पिछले साल दिसंबर में भी बोरी से मिला था महिला का शव
बता दें कि पिछले साल दिसंबर के दूसरे सप्ताह में SMVT स्टेशन पर एक पेसेंजर ट्रेन के डिब्बे में पीले रंग की बोरी में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। इस मामले का खुलासा तब हुआ था, जब एक यात्री ने बोरी से निकल रही बदबू की शिकायत की थी। इस बोरी को अन्य सामान के साथ फेंका गया था। बाद में पुलिस को बोरी से शव के सड़े-गले अवशेष मिले थे।

जनवरी में मिला था ड्रम से लड़की का सड़ा गला शव
इसी तरह 4 जनवरी को रेलवे पुलिस ने यशवंतपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक से एक नीले रंग के प्लास्टिक के ड्रम से लड़की का सड़ा गला शव बरामद किया था। पुलिस ने कहा कि शव को आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम से लाया गया था और रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया गया था। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि तीनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं या नहीं।

इसे भी पढ़े   इन पक्षियों का घर में आना होता है बेहद शुभ,भरभराकर बरसता है धन!

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *