बैंककर्मी महिला का सुसाइड,दामाद को जमकर पीटा,हत्या का आरोप

बैंककर्मी महिला का सुसाइड,दामाद को जमकर पीटा,हत्या का आरोप
ख़बर को शेयर करे

इंदौर। इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। मृतका इंदौर के एक निजी बैंक में पदस्थ थी। वहीं मायके पक्ष ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि मृतका अंकिता और उसके पति प्रणय के बीच अनबन रहती थी। शादी के 3 साल बाद भी बच्चा नहीं होने को लेकर कई बार झगड़े भी हुए इसलिए उसकी हत्या कर दी गई।

दरअसल, 3 साल पहले अंकिता की शादी प्रणय जायसवाल निवासी वीआईपी परस्पर नगर से हुई थी। मृतका इंदौर के एक निजी बैंक में नौकरी करती थी, जबकि पति लाइब्रेरी और हॉस्टल चलाता है। मायके वालों का आरोप है कि बच्चा नहीं होने को लेकर अंकिता और प्रणय के बीच अनबन रहती थी। दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हुए। परिजनों का आरोप है कि अंकिता को उसके पति प्रणय, उसके छोटे भाई और उसके परिवार वालों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या की है।

रूम का दरवाजा खोला तो रह गए दंग
मृतका के भाई अंकित के मुताबिक शनिवार रात अंकिता से आखिरी बार फोन पर बात हुई थी। दोपहर डेढ़ बजे अंकिता की मौत की जानकारी आ गई। उसके बाद हम तुरंत इंदौर रवाना हुए। अंकित ने कहा की मुझे अंकिता ने बताया था कि जीजा किसी और महिला से भी फोन पर बात करते हैं। उनका मोबाइल चेक करने पर सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं अंकित ने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है। अंकिता के ससुराल वालों ने कहा कि रविवार सुबह प्रणय हॉस्टल गया था। दोपहर में भोजन के लिए घर लौटा तो देखा कि कमरे का लॉक लगा है। उसने अंकिता को आवाज दी। दरवाजा नहीं खोलने पर दूसरी चाबी से लॉक खोला। अंदर देखा तो अंकिता फंदे पर लटकी थी।

इसे भी पढ़े   अमेरिका में ट्रक में 46 प्रवासियों के शव मिले

मायके और ससुराल पक्ष अस्पताल में भिडे़
सोमवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के दौरान मायके और ससुराल पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ हाथापाई की, दामाद की जमकर पिटाई कर दी। वहीं देवर का भी सिर फोड़ दिया। गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। परिवार ने अस्पताल के एक वार्ड में घुसकर जान बचाई। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को समझाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *