मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैक्लीन फर्नांडिस को बड़ी राहत,कोर्ट ने दी विदेश जाने की अनुमति

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैक्लीन फर्नांडिस को बड़ी राहत,कोर्ट ने दी विदेश जाने की अनुमति
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली । ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट पेश हुईं।

इस दौरान कोर्ट ने अभिनेत्री को बड़ी राहत देते हुए विदेश जाने की अनुमति दे दी है। वह 25 से 27 मई अबूधाबी और 28 मई से 12 जून तक इटली की यात्रा कर सकेंगी।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपनी चार्जशीट में सुकेश चंद्रशेखर के अलावा जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी बनाया है। इससे पहले ईडी इस केस के सिलसिले में जैकलीन से कई बार पूछताछ कर चुकी है।

सुकेश चंद्रशेखर पर आरोप है कि उसने जेल में रहते हुए कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की वसूली की। एजेंसी के पास पुख्ता सबूत हैं कि इन पैसों से जैकलीन फर्नांडिस को भी फायदा पहुंचाया गया है।

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को जो करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे उसे भी ईडी जब्त कर चुकी है। बताया जाता है कि जैकलीन ने सुकेश से उस समय भी मुलाकात की, जब वह जेल में बंद था।

फिलहाल आरोपी सुकेश मंडोली जेल में बंद है और एक्ट्रेस पर भी ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। इस केस में डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही का भी नाम शामिल किया गया है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   SC ने नूपुर की गिरफ्तारी पर रोक लगाई:10 अगस्त को अगली सुनवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *