मेरठ में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी,लॉरेंस विश्नोई गैंग का शूटर रवि मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मेरठ में एसटीएफ को बड़ी कामयाबी,लॉरेंस विश्नोई गैंग का शूटर रवि मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

मेरठ। मेरठ में यूपी एसटीएफ के हाथ आज एक बड़ी कामयाबी लगी है। एसटीएफ ने लॉरेस विश्नोई गैंग के सदस्य शूटर रवि को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। शूटर रवि पर पचास हजार का इनाम घोषित किया गया था। शनिवार सुबह यूपी एसटीएफ ने इंचौली थाना क्षेत्र में आरोपी रवि को घेर लिया,जिसके बाद दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

खबर के मुताबिक शूटर रवि कुख्यात गैंग सनी काकरान का भी करीबी है। पिछले दिनों उसका नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था जब उसने इंचौली में एक व्यापारी से रंगदारी की मांग की थी,जब व्यापारी ने रंगदारी नहीं दी रवि ने उसके शोरूम पर फायरिंग की थी, जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी, वहीं कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो गए थे।

मुठभेड़ के बाद शूटर रवि गिरफ्तार
इस बारे में और जानकारी देते हुए एएसपी ब्रजेश सिंह ने बताया की एसटीएफ फील्ड यूनिट की टीम ने आज इंचौली क्षेत्र से सनी काकरान गैंग के 50 हजार के इनामी बदमाश रवि को गिरफ्तार किया है। शूटर रवि दारौला का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस को उसके पास से एक तमंचा 32 बोर, एक खोखा कारतूस, चार कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

जांच में पता चला है कि शूटर रवि पर पहले भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में डकैती, लूट, हत्या के प्रयास,रंगदारी मांगने के लगभग 10 मुकदमे दर्ज है।अभियुक्त रवि इन दिनों गैंगस्टर सनी काकरान के गिरोह का सक्रिय सदस्य है। रंगदारी के एक मामले में वो पहले भी तिहाड़ जेल में रह चुका है।

इसे भी पढ़े   अब ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष को हटाना मुश्किल:2 साल से पहले नहीं ला सकेंगे अविश्वास प्रस्ताव

पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक शूटर रवि से उसके गैंग को को लेकर भी पूछताछ की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *