सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता हेमंत सिंह का निधन

सड़क दुर्घटना में भाजपा नेता हेमंत सिंह का निधन
ख़बर को शेयर करे

सुल्तानपुर में फॉर्चूनर ट्रक से टकराई,एंबुलेंस में सवार बीमार भाई को लेकर जा रहे थे लखनऊ

वाराणसी(जनवार्ता)। वरिष्ठ भाजपा नेता हेमंत सिंह का आज सुल्तानपुर में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वो लखनऊ मेदांता में भर्ती अपने छोटे भाई बबलू सिंह को  भर्ती करने जा रहे थे।उनके भाई परिवारजनों राजन सिंह और आनंद सिंह के साथ एंबुलेंस में थे जबकि वे फार्च्यूनर कर में सवार थे। सुल्तानपुर में उनकी फॉर्चूनर कार ट्रक से टकराने के कारण बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में उनके साथ ड्राइवर भी सवार था और वही गाड़ी चला रहा था। मौके पर ही हेमंत सिंह ने दम तोड़ दिया।ड्राइवर की स्थिति गंभीर है। घंटी मिल निवासी हेमंत सिंह सामाजिक रूप से सक्रिय रहते थे।भाजपा में लंबे समय से जुड़े थे।घंटी मिल चौराहे पर उन्होंने मंदिर भी बनवाया था।

फार्च्यूनर के उड़े परखच्चे।

भाई बबलू सिंह को यहां से चिकित्सकों ने लखनऊ मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।उन्हें आज ही एंबुलेंस से वेंटीलेटर के सहारे मेदांता ले जाया गया था।

मणिकर्णिका घाट पर मुखाग्नि देते पुत्र अभिजीत।

हेमंत सिंह और काफी मृदुभाषी थे।उनके निधन पर विधायक डॉ अवधेश सिंह, बृजेश सिंह, विधायक सुशील सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह डॉक्टर, विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने शोक व्यक्त किया है। हेमंत सिंह चार भाइयों में सबसे बड़े थे।रात में अंतिम संस्कार मणिकर्णिका घाट पर किया गया।मुखाग्नि पुत्र अभिजीत सिंह ने दिया।

मणिकर्णिका घाट पर उपस्थित शोकाकूल परिजन और मित्रजन।

ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   भाजपा अध्यक्ष का नहीं होगा चुनाव,2024 तक बढ़ा कार्यकाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *