चिकित्सकों को साधने के लिए भाजपा ने रणनीति बनाई,सम्मेलन रविवार को

चिकित्सकों को साधने के लिए भाजपा ने रणनीति बनाई,सम्मेलन रविवार को
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी(जनवार्ता)। आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। चिकित्सकों को साधने के लिए काशी क्षेत्र के चिकित्सा प्रकोष्ठ का क्षेत्रीय सम्मेलन रविवार को होगा।यह सम्मेलन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन(I.M.A) बनारस शाखा लहुराबीर वाराणसी स्थित सभागार में होगा।जिसमें काशी क्षेत्र के सभी 16 जनपद के पदाधिकारी संयोजक,सहसंयोजक,मंडल संयोजक एवं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े अन्य लोग जैसे इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के डॉक्टर,मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव या पैरामेडिकल स्टाफ शामिल होंगे।
काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल मुख्य अतिथि होंगे और विशिष्ठ अतिथि प्रदेश संयोजक डॉ.अभयमणि त्रिपाठी ,प्रदेश सह संयोजक डॉ.अशोक कुमार सिंह ,आई.एम.ए. अध्यक्ष डॉ.राहुल चंद्रा उपस्थित रहेंगे।
इस सम्मेलन में समाज में चिकित्सकों और पैरामीडिकल स्टाफ का क्या महत्व और किस तरह का योगदान है इस पर मुख्य रूप से चर्चा होगी।चिकित्सक भी चिकित्सा क्षेत्र क्या परिवर्तन हुआ है और भविष्य में क्या अच्छा होने वाला है उस पर विशेष रूप से चर्चा करेंगे। यह जानकारी प्रेसवार्ता में प्रमुख रूप से क्षेत्र संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ डॉ.अशोक कुमार राय ने दिया।क्षेत्र सह संयोजक सुनील मिश्रा,महानगर संयोजक डॉ.अनिल ओहरी,डॉ.मनोज श्रीवास्तव,डॉ.एस.बी.सिंहऔर डॉ.ओ.पी.सिंह उपस्थित रहे।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   पीएम मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति से की मुलाकत,बोले युद्ध विश्व के लिए बहुत बड़ा मुद्दा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *