भाजपा सभासद निकला सोना तस्कर !

भाजपा सभासद निकला सोना तस्कर !
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी सरकार में अपराधियों को बख्शा नही जायेगा वह कितना भी प्रभावशाली क्यो न हो, बीजेपी नेताओ द्वारा मंचो व मीडिया के माध्यम से दिये जाने वाले यह बयान सच होता दिख रहा है। पार्टी द्वारा मनोनित सभासद संघ व संगठन के कुछ पदाधिकारियों का लाडला सोना तस्करी में पकड़ा गया तो उसकी पैरवी किसी ने नही किया बल्की उसे कड़ी सजा दिलवाने की बात कह रहे है।

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के मछरहट्टा रासमण्डल मोहल्ले के निवासी रामकृष्ण नारायण तथा उसके वाहन चालक को गत दिनों डीआरआइ की टीम ने वाराणसी में चेकिंग के दरम्यान चार किलो सोना के साथ गिरफ्तार किया। यह सोना विस्किट की शक्ल में कार में छिपाकर पश्चिम बंगाल से तस्करी करके लाया जा रहा था। टीम की जांच पड़ताल पता चला कि आरोपी रामकृष्ण व उसका भाई आशुतोष लम्बे समय से सोना का तस्करी कर रहा है।

रामकृष्ण नारायण संघ के एक बड़े पदाधिकारी का चहेता है जिले में प्रवास के दरम्यान वे रामकृष्ण के घर पर ठहरते थे।

यह खुलासा होते ही भाजपा व संघ के लोग हैरान है। सभी इस बात का आदेशा नही था कि जिसे वे लोग पार्टी का खाटी कार्यकर्ता समझते थे वह सोना तस्कर निकला।

मुखबिर से राजस्व खुफिया निदेशालय की टीम को पता चला कि पश्चिम बंगाल से तस्कर कार में करीब चार किलो सोना छिपाकर ला रहे हैं। निगरानी टीम ने टेंगरा मोड़ (रामनगर) में 13 मार्च की सुबह साढ़े सात बजे घेराबंदी की तो संदिग्ध कार बरामद हो गई। पकड़े गए तस्करों में जौनपुर के मछरहट्टा निवासी राम कृष्ण और मड़ियाहूं के गोपी पांडेय ने पूछताछ में सोना तस्करी के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया।

इसे भी पढ़े   वाराणसी में खुशी की लहर, लोग बोले- फिल्म को मिला बाबा विश्वनाथ और मां गंगा का आशीर्वाद

सूचना पुख्ता होने के कारण गहराई से चेकिंग में पिछले सीट के सामने पानी की बोतल रखने वाले स्थान पर कैविटी (अतिरिक्त स्थान) बनाकर छिपाया गया सोना बरामद हुआ । तस्करों से दुबारा सख्ती की तो पता चला कि झारखंड नंबर की कार से तस्कर लंबे समय से सोना तस्करी कर रहे हैं। पता चला कि राम कृष्ण का भाई आशुतोष भी सोने की तस्करी में शामिल है। पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल पहुंच गए।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *