माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत,अलर्ट

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत,अलर्ट
ख़बर को शेयर करे

बांदा।बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ने के बाद उसके मौत की खबर है।इस खबर से पूरे पूर्वी उत्तर प्रदेश व बांदा में पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है।

बादमें जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार मुख्तारअंसारी की मौत रात 8:25 पर कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई।

बताया जाता है कि बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी को दिल का दौरा पड़ा था, उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और आईसीयू में रखा गया है ।लेकिन सूत्रों के अनुसार मुख्तार अंसारी को जब एंबुलेंस से बांदा मेडिकल कॉलेज लिया गया तो उसका सर सफेद चादर से ढका हुआ था तथा हाथ स्ट्रेचर नीचे झूल रहा था, हालांकि मौत की खबर पुष्ट है। लेकिन सूत्रों के अनुसार मुख्तार अंसारी की मौत हो चुकी है।बताया जाता है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश का बाहुबली माफिया डॉन मुख्तार अंसारी काफी समय से जेल में बंद था। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद मुख्तार अंसारी गिरोह की उल्टी गिनती शुरू हो गई थी।करोड़ों रुपए की संपत्तियों को सील किया गया तथा कुर्क किया गया। इसके अतिरिक्त उसके कई गुर्गों को पुलिस ने मुठभेड़ में या तो मार गिराया या घायल कर दिया। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि आगामी दिनों में मुख्तार अंसारी को बाहुबली बृजेश सिंह के खिलाफ गवाही देनी थी। समझा जाता है कि यदि वह गवाही दे देता तो बृजेश सिंह को सजा तय थी दो दिन पूर्व ही मुख्तार अंसारी के बेटे ने उसके साथ किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त की थी। उन्होंने मुख्तार अंसारी के जान का खतरा के संबंध में सुप्रीम कोर्ट में रिट भी की थी। मुख्तार अंसार के भाई अफजाल अंसारी ने भी पुलिस पर व सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। मुख्तार के वकील ने एक चैनल को बताया कि अभी तक उनके परिवार के किसी भी सदस्य को मेडिकल कॉलेज से कोई सूचना नहीं आई है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्तार अंसारी की जान को खतरा था। मऊ का बाहुबली विधायक था मुख्तार अंसारी था मुख्तार अंसारी मुख्तार अंसारी मऊ का बाहुबली विधायक था उसकी तूती पूरे पूर्वांचल में बोलती थी। माफिया डॉन बृजेश सिंह तथा दिवंगत पूर्व विधायक कृष्णानंद राय से उसकी पुरानी अदावत थी। कृष्णानंद राय हत्याकांड मे वह जेल में था। वाराणसी के अवधेश राय हत्याकांड में भी उसकानाम था अवधेश रायके भाई वह वर्तमान समय मेंकांग्रेस के प्रदेशअध्यक्ष अजय राय ने इस मामले में मुख्तार अंसारी के खिलाफ गवाही दी है।

इसे भी पढ़े   विश्व वैदिक सनातन संघ के प्रमुख जिंतेंद्र सिंह बिसेन को वाराणसी पुलिस ने नोटिस जारी किया

उसकी मौत की खबर से पूर्वांचल के सभी जिलों में लोग हतप्रभ हैं तथा चर्चाएं तेज हैं।बताया जाता है कि पुलिस और प्रशासन को नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। पूर्वांचल के सभी जिलों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *