ब्रेकअप,ब्रेन कैंसर और बेवफाई की सजा…खोला शिव नाडर यूनिवर्सिटी मर्डर-सुसाइड का राज

ब्रेकअप,ब्रेन कैंसर और बेवफाई की सजा…खोला शिव नाडर यूनिवर्सिटी मर्डर-सुसाइड का राज

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की शिव नाडर यूनिवर्सिटी में गुरुवार को एक छात्र ने साथ पढ़ने वाली छात्रा की गोली मारकर हत्‍या कर दी। हत्‍या के बाद छात्र ने भी खुद को गोली मार ली। थर्ड ईयर में पढ़ाई कर रहे छात्र अनुज ने आखिर स्‍नेहा के साथ ऐसा क्‍यों किया,इसका खुलासा सामने आए 23 मिनट के वीडियो में हुआ है। ये वीडियो अनुज ने ही बनाए थे। वीडियो में प्‍यार,रोमांस,धोखा और दर्द की पूरी कहानी है।

वीडियो में अनुज ने बताया कि कैसे प्‍यार में उसे धोखा मिला। हालांकि ये वीडियो कब का है इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है, लेकिन इससे हत्‍या के पीछे की वजह एक हद तक साफ होती दिख रही है। बताया जा रहा है कि अनुज और स्‍नेहा पहले रिलेशनशिप में थे। कुछ दिन पहले दोनों में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद गुरुवार दोपहर अनुज ने स्‍नेहा को डायनिंग हॉल के सामने बुलाया,बातचीत की और गले मिलने के बाद उसे गोली मार दी। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

मैने जिंदगी में दर्द झेले,वो आई तो लगा अब बदलेगा सबकुछ
अनुज ने वीडियो की शुरुआत के कहा,’मैं बहुत अच्छा लड़का था। मैं कभी किसी को फालतू परेशान नहीं करता था। मैं एथलेटिक्स में नेशनल लेवल का खिलाड़ी था। कॉलेज आया तो मुझे एक लड़की मिली। जिसका नाम स्नेहा चौरसिया था,वह थर्ड ईयर में थी। उससे पहले मैंने अपनी लाइफ में काफी दर्द झेले हैं,लेकिन स्नेहा के मेरी लाइफ में आने के बाद सबकुछ बदल गया। मेरी एक बहन थी, जिसकी शादी हो चुकी थी। उनका एक बेटा भी था। मेरी बहन एक अच्छी मां बनना चाहती थी। उसे जला दिया गया। पिछले साल मेरे चाचा की मौत हो गई। उसके पहले मेरी चाची मेरे चाचा को छोड़कर चली गई। साथ में मेरे चाचा के दोनों बेटों को लेकर चली गई। जिसके कारण मेरे चाचा की हार्टअटैक से मौत हो गई।”

इसे भी पढ़े   दो साल बाद भारतीय छात्रों को पढ़ने के लिए एंट्री देगा चीन,मांगी डिटेल

टेबल-कैंडल लगाकर उसने किया था मुझे प्रपोज
नेहा चौरसिया की शुरुआत में मुझसे दोस्ती हुई थी। उसके बाद उसने मुझे प्रपोज किया। प्रपोज करने के लिए टेबल कैंडल भी सजाया था, लेकिन मैंने उसके प्रपोज को एक्सेप्ट नहीं किया था। मैंने बोल दिया कि मेरी लाइफ में बहुत दिक्कत है और दर्द है। मैंने बहुत लोगों को अपनी जिंदगी से जाते हुए देखा है। उसके बावजूद स्नेहा ने मुझसे कहा कि मैं तुमको सच्ची मोहब्बत दूंगी। तुम बहुत अच्छे लड़के हो। जिसके बाद मैंने भी प्रपोज एक्सेप्ट कर लिया।

बेवफा निकली वो…कर रही थी मेरा यूज
वीडियो में अनुज ने स्नेहा पर बेवफाई का आरोप लगाया है। उसने बताया कि वह उसका यूज कर रही है,जबकि उसने उससे सच्चा प्यार किया था। अनुज ने बताया कि रिलेशनशिप में कुछ समय ठीक चला। जब मेरे अंकल की डेथ हुई। मैं घर गया हुआ था, उसने धोखा देना शुरू कर दिया,वह भी एक कॉलेज वर्कर के लिए। मेरे सोने के बाद वह उससे मिलने के लिए जाती थी। आप सीसीटीवी चेक करवा सकते हैं।

चैट मिटाकर आती थी मुझसे मिलने
अनुज ने वीडियो में बताया कि स्‍नेहा जब मुझसे मिलने आती थी,तो मोबाइल चैट डिलीट करके आती थी। ब्रेकअप के बाद मैं पूरी तरह से बिखर गया। स्नेहा ने उसे बताया कि बहुत डिप्रेशन में है,इस वजह से रिश्ते में दूरी बनाना चाहती है, लेकिन वीडियो में अनुज बताता है कि वह उससे ब्रेकअप करने के बाद किसी और से दोस्ती निभाने लगी थी। मुझको इस बात से बहुत ही ठेस पहुंची थी।

इसे भी पढ़े   श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगे से ऊंचा लगा राहुल गांधी का कट आउट, BJP बोली- 'उनके DNA में है'

अनुज को था ब्रेन कैंसर
वीडियो में अनुज ने बताया कि उसे कैंसर है और उसके पास ज्यादा वक्त नहीं है। अगर ऑपरेशन नहीं हुआ, तो 2 साल और जिंदा रहने का समय है।वहीं उसने वीडियो में कहा कि जो स्नेहा ने किया उसे उसकी सजा भुगतनी होगी। अनुज ने इस वीडियो में स्‍नेहा के माता-पिता से भी माफी मांगी है। उसने वीडियो में कहा है कि ‘मैं अपने इस काम के लिए माफी मांगता हूं लेकिन स्नेहा सजा के लायक ही थी।’

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *