दबंगों ने मारी गोली एक की मौत दो घायल, पुलिस छानबीन में जुटी, हत्यारा की गिरफ्तार

दबंगों ने मारी गोली एक की मौत दो घायल, पुलिस छानबीन में जुटी, हत्यारा की गिरफ्तार
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित कयार गांव में मंगलवार की सुबह लगभग 8.30 बजे गोलियों की गरजना से पूरा इलाका कांप उठा और दबंगो ने ग्राम वासी एजाज अहमद को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के बाद फरार हो गए है। जबकि इस गोलीकांड की घटना में मृतक के पुत्र और पुत्री घायल है जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर निरीक्षण किया मृतक की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हत्यारो की धर पकड़ के लिए दविशे भी शुरू कर दी है। हत्यारे गिरफ्तार किए गए है इसकी पुष्टि पुलिस के अधिकारी कर रहे है।

मिली खबर के अनुसार ग्राम वासी एजाज अहमद के घर पर राजगीर मिस्त्री द्वारा मकान की छत ढालने के लिए सटरिंग का काम किया जा रहा था। एजाज के दबंग पड़ोसी अरमान जिससे जमीनी विवाद चल रहा था 06 मई को मिस्त्री से विवाद किया एजाज के पुत्र अब्दुल रहीम ने रोक टोक किया तो उसके साथ मारपीट किया और अपने मकान की छत से पथराव किया। पथराव में हमलावर दबंग के पिता याक़ूब भी जख्मी हो गए थे।
इसी बात को लेकर मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सुबह जब एजाज अपने घर से बाहर निकला तो याक़ूब के पौत्र अरमान के पुत्र असलहा लेकर एजाज पर हमलावर हो गए और पहले डन्डे से वार किया फिर गोली मारकर एजाज की हत्या कर दिया।
अपने पिता को बचाने के लिए घर बाहर निकले पुत्र अब्दुल रहीम और बेटी सादिया को भी मारपीट कर घायल कर दिया और फरार हो गए।
घटना की खबर लगने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई और घटना की छानबीन शुरू कर दिया। मृतक के लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया घायलो को जिला अस्पताल उपचार के लिए भेजवाया गया तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू है। गोलीकांड की खबर वायरल होते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुँच गये थे। इस हत्याकांड के अभियुक्त अरमान सहित उसकी पत्नी और भाई को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े   स्वामी प्रसाद के लिए भेजा श्रृंगार का सामान दिमाग की दवा

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *