दोस्त के साथ घने जंगल में जाना नाबालिग की बनी सबसे बड़ी भूल,आरोपियों ने किया गैंगरेप

दोस्त के साथ घने जंगल में जाना नाबालिग की बनी सबसे बड़ी भूल,आरोपियों ने किया गैंगरेप
ख़बर को शेयर करे

मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामला शहडोल से सामने आया है। जहां घर से ट्यूशन पढ़ने जा रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंच कर पीड़ित नाबालिग ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल,बीती शाम नाबालिक छात्रा अपने घर में मित्र के साथ ट्यूशन पढ़ने का कह कर कल्याणपुर के जंगल चली गई। युवक के साथ लडक़ी को जंगल में जाते देखकर 5 युवक भी उनके पीछे लग गए। जहां जंगल मे पहुंचते ही आरोपियों ने छात्रा के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ जंगल मे जबरन दुष्कर्म किया। 5 आरोपियों ने बारी बारी से नाबालिक छात्रा के साथ रेप किया और मौके से फरार हो गए।

फटे कपड़ों में घर पहुंची नाबालिग
घटना के बाद फटे कपड़ों के साथ छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। घटना का पता चलते ही परिजन हैरान हो गए। पूरी बात जानने के बाद परिजनों ने कोतवाली थाना में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। नाबालिक छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। साथ ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगी हुई है।

आरोपियों को तलाश रही पुलिस
पांचो आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। इसके साथ ही अलग-अलग टीम बनाकर पुलिस उनको गिरफ्तार करने के लिए लगी हुई है। शहडोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। मामला दर्ज का लिया गया है। आरोपियो गिरफ्तारी के लिए तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़े   दिल्ली एमसीडी को चौथी बैठक में मिला मेयर,शैली ओबरॉय को मिली बड़ी जीत,मिले 150 वोट

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *