दबंगों की पुलिस से शिकायत महिला व्यापारी को महंगी पड़ी, जमकर मचाया उत्पात

दबंगों की पुलिस से शिकायत महिला व्यापारी को महंगी पड़ी, जमकर मचाया उत्पात
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी (जनवार्ता)। सिगरा थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट में क्षेत्रीय मनबढ़ों का हल्ला बोल जारी है। जिससे अन्य दुकानदारों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जाता है कि एक रेस्टोरेंट संचालिका रितु राय जो बी.एल.डब्ल्यू जलाली पट्टी की निवासी है और कैंट पिलर नम्बर 77 पर रेस्टोरेंट हैं। जिन्होंने पुलिस को तहरीर के माध्यम से बताया कि मेरे रेस्टोरेंट पर क्षेत्रीय मनबढ़ युवक अपने दोस्तों के साथ आये दिन बत्तमीजी,गाली गलौज करते गंदे इशारे करता है और जब मैं अपने घर जा रही थी तो मनबढ़ युवक अपने दोस्तों के साथ मेरा पीछा किया गया।

बताया कि मंगलवार को जब घर जा रही थी तो फिर से मनबढ़ युवक अपने साथियों के साथ करने लगा। इस दौरान युवक के हाथ मे एक शीशी थी। जिसको लेकर मुझे डर लग रहा है कि मेरे ऊपर एसिड अटैक ना हो जाए।

पीड़िता ने स्थानीय सिगरा पुलिस को अवगत कराया है लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिससे पीड़ित महिला मनबढ़ों के आतंक से काफी सहमी हुई हैं। पुलिस को सूचना देने के बाद मनबढ़ भड़क उठे और रेस्टोरेंट पर जाकर जमकर तोड़फोड़ किया। रेस्टोरेंट संचालिका ऋतु राय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ,पुलिस कमिश्नर वाराणसी से हस्तक्षेप कर गंभीर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि मनबढ़ घटना के बाद खुलेआम घूम रहे हैं और धमकी दे रहे हैं।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दिया 10,000 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, बोले- गोरखपुर में बनेगा इथेनॉल पंप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *