काशी में फूंका उदयनिधि स्टालिन का पुंतला,कुत्ते के चेहरे पर स्टालिन का चेहरा लगाकर…

काशी में फूंका उदयनिधि स्टालिन का पुंतला,कुत्ते के चेहरे पर स्टालिन का चेहरा लगाकर…
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी(जनवार्ता)। उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करने पर वाराणसी के हिन्दू संगठनों ने आक्रोश जताया है। इसी के साथ पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन को पत्रक सौंप कर कठोर कार्रवाई की मांग भी किया।

राष्ट्रीय हिन्दू दल संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा हाथ में उदयनिधि स्टाल को रेबीज लगाओ के पोस्टर लेकर चेतगंज चौराहे पर पुतला फूंका। इसी के साथ उदय निधि स्टालिन होश में आओ, केन्द्र सरकार रासुका लगाओ, भारत सनातन धर्म का अपमान नहीं सहेगा। साथ ही कुत्ते के चेहरे पर स्टालिन का चेहरा लगाकर बनारस शहर में घुमाया गया। इस मौके पर हिन्दू दल संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोशन पाण्डेय ने कहा कि उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म का अपमान कर सभी को ठेस पहुंचाया गया है।

पार्टी के नेता रोशन पाण्डेय ने केन्द्र सरकार से रासुका लगाने की मांग करते हुए कहां कि देश में कट्टरपंथियों और आईएसआईएस आतंकी संगठन को समाप्त करने और बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने यति नरसिंहानंद, कमलेश तिवारी और हरिद्वार धर्म संसद पर कठोर कार्रवाई तो कर दी है, लेकिन स्टालिन जैसे कट्टरपंथी पर कोई कार्रवाई नहीं करना देश के कानून व्यवस्था पर सवाला बना है। इस मौके पर रोशन पाण्डेय के साथ बबलू अग्रहरि, शिवम गुप्ता, यश जायसवाल, कुशल राय चौधरी, वैभव जायसवाल, सत्यम केशरी के साथ दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहें।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   यूपी में एससी जाती के छात्र-छात्राओं के लिए बनेंगे छात्रावास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *