Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरेंमहागठबंधन सरकार पर मंडरा रहे 'काले बादल'!JDU नेता ने ट्वीट कर शिक्षा...

महागठबंधन सरकार पर मंडरा रहे ‘काले बादल’!JDU नेता ने ट्वीट कर शिक्षा मंत्री पर किया पलटवार

बिहार। बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस पर दिए बयान के बाद सियासी तूफान ऐसा उठा कि जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन में दरार पड़ने लगी। बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। साफ है कि महागठबंधन में दरार पड़ने लगी है। इस बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को ये बीजेपी की साजिश नजर आ रही है। इस बीच ट्वीटर पर पोस्टर वार छिड़ गया है। JDU नेता नीरज कुमार ने ट्वीट कर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर पलटवार किया है।

सोमवार को बिहार में शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के एक ट्वीट ने हलचल मचाने का काम किया है। मंत्री ने ट्वीट कर एक नया नारा गढ़ा। उन्होंने कहा- ‘शिक्षित बिहार, तेजस्वी बिहार’

बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह ने दावा करते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन भले ही बन गया हो लेकिन उसके बनने से जेडीयू के विधायक और सांसद खुश नहीं हैं।

प्रदीप सिंह ने यहां तक दावा करते हुए कहा कि जेडीयू के कई विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। बस थोड़ा इंतजार कीजिए। बिहार में भी महाराष्ट्र जैसा खेल दिख जाएगा।

रामचरितमानस पर बिहार का सियासी गलियारा तप रहा है। एक ओर जहां जेडीयू और आरजेडी के बीच ठन गई है। वहीं बीजेपी चंद्रशेखर के खिलाफ नीतीश से कार्रवाई की मांग कर रही है। लेकिन इतने सियासी हंगामे के बावजूद नीतीश कुमार चुप हैं। हालांकि अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या महागठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा ? क्या आरजेडी और जेडीयू के गठबंधन की गांठ खुलने वाली है? और सवाल ये भी कि क्या नीतीश कुमार आरजेडी कोटे से मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ एक्शन लेंगे?

दरअसल रामचरितमानस पर मंत्री चंद्रशेखर की विवादित टिप्पणी से मचा घमासान अबतक थमा नहीं है। बीजेपी की तरफ से तीखे प्रहार जारी हैं। राजनीतिक पंडितों का मानना है कि जल्द ही बिहार की सियासत में कुछ बड़ा हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img