रिश्तेदारी में जाने के लिए निकला शख्स ,रेलवे ट्रैक पर मिला शव

रिश्तेदारी में जाने के लिए निकला शख्स ,रेलवे ट्रैक पर मिला शव
ख़बर को शेयर करे

वाराणसी | जौनपुर में गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बालेमऊ गांव में रिश्तेदारी जाने के लिए निकले अधेड़ की घर के सामने से गुजरे गाजीपुर-जौनपुर रेलवे ट्रैक किसी ट्रेन के चपेट में आने से सोमवार की रात मौत हो गई। घटना का पता मंगलवार की सुबह खेत की तरफ गए ग्रामीणों द्वारा शव देखकर शोर मचाए जाने पर पता चला। मौके पर पहुंची गौराबादशाहपुर पुलिस ने छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया।

स्वजनों के अनुसार हीरालाल यादव 52 पुत्र राम चरितर यादव सोमवार की देर शाम केराकत किसी रिश्तेदारी में जाने के लिए कह कर घर से पैदल ही निकले। मंगलवार की भोर में लगभग पांच बजे खेत की तरफ गए ग्रामीणों को रेलवे ट्रैक के पास किसी का शव नजर आया। पास जाकर देखने पर उनकी शिनाख्त हीरा लाल के रूप में हुई। सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने भी शव की शिनाख्त की। घटना की सूचना पर गौराबादशाहपुर थाने के उप निरीक्षक इष्टदेव पांडेय व मोहन लाल ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर देवानंद रजक ने बताया कि संभवत रेलवे पटरी पार करते समय रात में ही वह किसी ट्रेन की चपेट में आ गए होंगे जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   धीरेंद्र शास्‍त्री की आलोचना पर जगद्गुरु रामभद्राचार्य बोले- हाथी चले बाजार, कुत्ते भौंके हजार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *