पुलिस कांस्टेबल भर्ती का एडमिट कार्ड जारी,ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक और प्रोसेस

पुलिस कांस्टेबल भर्ती का एडमिट कार्ड जारी,ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक और प्रोसेस
ख़बर को शेयर करे

राजस्थान। राजस्थान पुलिस विभाग ने 6 जून 2024 को राजस्थान पुलिस कांस्टेबल सीबीटी परीक्षा 2024 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) और शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) पास कर लिया है, वे कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) में बैठने के लिए पात्र हैं। पेपर 13 और 14 जून 2024 को निर्धारित है। भर्ती अभियान का टारगेट राजस्थान पुलिस विभाग में 3,578 कांस्टेबल वैकेंसी को भरना है।

एडमिट कार्ड एक जरूरी डॉक्यूमेंट है जिसे उम्मीदवारों को परीक्षा हॉल में ले जाना चाहिए, क्योंकि यह परीक्षा केंद्र में उनके एंट्री टिकट के रूप में काम करता है। इसमें परीक्षा की तारीख, शिफ्ट समय, रिपोर्टिंग समय, स्थान और अन्य जरूरी निर्देश जैसी डिटेल होती हैं।

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल सीबीटी एडमिट कार्ड 2024 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक को फॉलो कर सकते हैं। यह सलाह दी जाती है कि एडमिट कार्ड पर दी गईं डिटेल अच्छी तरह से चेक कर लें और किसी भी विसंगति की तुरंत संबंधित अधिकारियों को रिपोर्ट करें।

राजस्थान पुलिस विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
राजस्थान पुलिस कांस्टेबल CBT एडमिट कार्ड 2024 के लिंक पर क्लिक करें।

अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करें।

सबमिट बटन पर क्लिक करें।

आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

भविष्य के संदर्भ के लिए एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लें और डाउनलोड करें।

उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड के साथ एक वैध फोटो आईडी प्रूफ ले जाना सुनिश्चित करना चाहिए। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल CBT एडमिट कार्ड 2024 आधिकारिक वेबसाइट से या इस लेख में दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है।

इसे भी पढ़े   पत्नी को मारने का बहाना ढूंढ रहा था पति,दरवाजा देरी से खोला तो कर दिया कत्ल!

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *