Tuesday, July 5, 2022
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीयडोमिनिक थिएम और ओन्स जबायुर पहले ही राउंड में हारकर बाहर

डोमिनिक थिएम और ओन्स जबायुर पहले ही राउंड में हारकर बाहर

Updated on 23/May/2022 2:23:31 PM

पेरिस। फ्रेंच ओपन शुरू हो चुका है। डोमनिक थिएम और ओन्स जबायुर समेत कई बड़े खिलाड़ी पहले ही राउंड में बाहर हो गए हैं। थिएम 2018 और 2019 में फाइनल में पहुंचे थे।उन्हें दोनों बार राफेल नडाल से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं 2016 से 2020 तक इस प्रतियोगिता में कम से कम क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया है। थिएम पिछले कई महीनों से कलाई की चोट कही वजह से टेनिस से दूर रहे हैं। थिएम को 87वें रैंक वाले बोलीविया के ह्यूगो डेलियेन ने 6-3, 6-2, 6-4 से हराया।

थिएम के हारने का सिलसिला जारी
थिएम 2020 के यूएस ओपन चैंपियन भी रहे हैं। इस साल मार्च में वापसी के बाद से वह लगातार छह मैच हार चुके हैं। इसके साथ ही थिएम लगातार 10 टूर लेवल मैच भी हार चुके हैं। उनको आखिरी जीत एक साल से ज्यादा समय पहले रोम में मिली थी। थिएम ने मैच के बाद कहा- यह जानते हुए कि अभ्यास में सब कुछ सही नहीं है, ग्रैंड स्लैम में जाना सबसे बड़ी भावना नहीं है। मैं उस तरह नहीं खेलता जैसा मैं अभ्यास में करता हूं।

मैग्डा लिनेट ने ओन्स जाबेयुर को किया बाहर
ट्यूनीशियाई ओन्स जाबेयुर रविवार को पहले राउंड में ही बाहर हो गईं। उन्हें 56वीं रैंकिंग वाली मैग्डा लिनेट से 3-6, 7-6 (7/4), 7-5 से हरा दिया। इसके साथ ही उन्होंने 2021 में तीसरे दौर में जाबेयुर से हार का बदला ले लिया है। वहीं इस मैच से पहले जाबेयुर ने क्ले कोर्ट पर 17 मैच जीते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img