जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना-आतंकियों के बीच मुठभेड़,3 आतंकी ढेर,अनंतनाग में भी सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना-आतंकियों के बीच मुठभेड़,3 आतंकी ढेर,अनंतनाग में भी सर्च ऑपरेशन जारी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी। यहां सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 3 आतंकी मारा गया हैं। वहीं,अनंतनाग में चौथे दिन भी मुठभेड़ जारी है।

बारामूला के उरी सेक्टर में आतंकी के शव बरामद
जम्मू-कश्मीर पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में बारामूला के उरी सेक्टर में एलओसी के पास मुठभेड़ में 3 आतंकी मारा गया है। भारतीय सेना ने इसकी जानकारी दी है। दो आतंकी के शव बरामद हो गए हैं। तीसरा आतंकवादी मारा गया लेकिन एलओसी पर पाक पोस्ट द्वारा गोलीबारी के कारण शव की बरामद करने में बाधा आई।

बारामूला में चल रही मुठभेड़ में तीसरा आतंकी भी जवानों ने किया ढेर
बारामूला में चल रही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने तीसरे आतंकी को भी ढेर कर दिया है। और सर्च अभियान जारी है।

उरी,हथलंगा में सेना का सर्च ऑपरेशन
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि बारामूला जिले के उरी, हथलंगा के अग्रिम इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो आतंकी मारा गया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

अनंतनाग जिले के कोकेरनाग में सर्च ऑपरेशन
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग इलाके में चौथे दिन भी मुठभेड़ चल रही है। इलाके में अब भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। सेना ड्रोन की मदद से आतंकियों के ठिकाने को निशाना बना रही है।

बारामूला में दो आतंकी ढेर
कश्मीर के बारामूला में शनिवार को सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी। यहां सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं।

इसे भी पढ़े   एलन मस्क लॉन्च करेंगे नया AI चैटबॉट 'TruthGPT',जल्द देंगे Google-Microsoft को कड़ी टक्कर

बारामूला में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़
जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी। यहां सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी मारा गया हैं। वहीं, अनंतनाग में चौथे दिन भी मुठभेड़ जारी है। सेना ड्रोन की मदद से आतंकियों के ठिकाने पर बमबारी कर रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *