‘बाप’ ने की 25 साल की महिला के साथ हैवानियत? बेड पर ड्रग्स के साथ मिली नग्न लाश और…

‘बाप’ ने की 25 साल की महिला के साथ हैवानियत? बेड पर ड्रग्स के साथ मिली नग्न लाश और…
ख़बर को शेयर करे

बेंगलुरु। कमरे में पड़ी 25 साल की महिला की नग्न लाश, सिरिंज के साथ फर्श पर बिखरा सफेद पाउडर और एक 40 साल के शख्स की तलाश…। ये किसी फिल्म का सीन नहीं, बल्कि वो मर्डर मिस्ट्री है, जिसने बेंगलुरु पुलिस के होश उड़ाकर रख दिए हैं। लाश की हालत ऐसी है कि महिला की पहचान करना भी मुश्किल है। महिला कौन है, उसकी मौत कैसे हुई, क्या मौत से पहले उसके साथ शारीरिक तौर पर कुछ गलत हुआ और वो शख्स कौन था, जिसे इस महिला के साथ आखिरी बार देखा गया? ये वो सवाल हैं, जिनके जवाब बेंगलुरु पुलिस तलाश रही है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है?

बेंगलुरु में एक इलाका है चांदपुरा, जहां पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर संगेत गुप्ता नाम की महिला अपने पति के साथ रहती हैं। परिवार छोटा है, इसलिए ग्राउंड फ्लोर को छोड़कर संगेत ने बाकी सभी फ्लोर किराए पर दिए हुए हैं। पिछले साल दिसंबर के महीने में खुद को ओडिशा का बताने वाला सफन नाम का एक शख्स संगेत से मिला और चौथे फ्लोर पर एक सिंगल बेडरूम फ्लैट और उसके साथ का एक कमरा किराए पर ले लिया। सफन ने 60 हजार रुपए एडवांस भी दिए।

फ्लैट लेने के बाद सफन गायब हो गया और इसके बाद सीधे 10 जनवरी को लौटा। सफन ने मकान मालकिन संगेत को बताया कि वो गांव गया था, जहां उसकी पत्नी रहती है और वो जल्द ही उसे यहां बुला लेगा। कुछ दिन बाद, 28 फरवरी को जब संगेत चौथे फ्लोर पर गईं तो देखा कि उसके रूम में करीब 25 साल की एक महिला और तकरीबन 40 साल का एक और शख्स मौजूद है। संगेत ने उनके बारे में पूछा तो सफन ने बताया कि ये दोनों बाप-बेटी हैं और उसके जानने वाले हैं। सफन ने ये भी कहा कि तीन दिन रुकने के बाद ये लोग यहां से चले जाएंगे।

इसे भी पढ़े   चालक को झपकी आने से पुल से टकराई एंबुलेंस,मरीज सहित दो की मौत

बेड पर नग्न हालत में थी महिला की लाश
इसके बाद 10 मार्च को जब संगेत और उनके पति ऊपर चेक करने गए तो देखा कि सफन के कमरे का दरवाजा खुला है और बेड पर महिला कंबल ओढ़कर सोई हुई है। दोनों बिना कुछ कहे वापस आ गए, लेकिन अगले दिन पूरे घर में एक अजीब सी बदबू फैल गई। संगेत ऊपर चेक करनी गई तो दिखा कि महिला ठीक उसी तरह लेटी हुई है, जैसे एक दिन पहले थी और उसके पास से ही बदबू आ रही थी। संगेत ने कंबल हटाकर देखा तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। महिला मरी हुई थी और उसकी लाश पर कीड़े रेंग रहे थे।

महिला का यौन शोषण किया गया
घबराई हुई संगेत ने तुरंत पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कमरे में एक सफेद रंग का पाउडर और एक सिरींज पड़ी है, जिन्हें पहली नजर में देखकर ही लगा कि ये ड्रग है। लाश सड़ चुकी थी, इसलिए पहचान करना मुश्किल था। हालांकि, कमरे की तलाशी लेने पर इतना जरूर पता चला कि ये महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। पुलिस को ये भी शक है कि हत्या से पहले उसका यौन शोषण किया गया है। हालांकि, पुख्ता तौर पर ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सफन और तीसरे शख्स की तलाश में जुटी पुलिस
बेंगलुरू के एसपी मल्लिकार्जुन बलदंडी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, ‘कमरे से जो पाउडर मिला है, वो कोई सिंथेटिक ड्रग लगता है। लाश बुरी तरह से सड़ चुकी है, इसलिए उसके शरीर पर किसी घाव का पता लगाना भी मुश्किल है। ऑटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत किस वजह से हुई है और मौत से पहले क्या उसका यौन शोषण किया गया था।’ संगेत ने सफन को फ्लैट किराए पर देने से पहले उसकी पहचान से जुड़ा कोई डॉक्यूमेंट नहीं लिया था। वहीं, घटना के बाद से ही सफन का फोन स्विच ऑफ है। पुलिस को उस तीसरे शख्स की भी तलाश है, जो महिला के साथ आया था।

इसे भी पढ़े   नाबालिग छात्रा की अश्लील फोटो पोस्ट करने वाला सिपाही गिरफ्तार

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *