गोली से घायल पूर्व प्रधान ने इलाज के दरम्यान तोड़ा दम

गोली से घायल पूर्व प्रधान ने इलाज के दरम्यान तोड़ा दम
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। जिले के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के इनामीपुर गांव में बच्चों के विवाद में हुई गोलीबारी के वारदात में घायल पूर्व प्रधान की वाराणसी में इलाज के दरम्यान मौत हो गयी। यह खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास में जुट गयी है।

चार जून की शाम को सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के इनामीपुर गांव में बच्चों के विवाद में पूर्व प्रधान मुकेश तिवारी का उनके पड़ोसी दीपक तिवारी, पंकज तिवारी के बीच विवाद हो गया था। लोगो ने बीच बचाव करके मामले को शांत करा दिया। इसी रंजीश में पांच जून की शाम मुकेश तिवारी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। उन्हे जौनपुर जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर हालत नाजुक होने के कारण वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दरम्यान उनकी मौत हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात ने बताया कि कल शाम बच्चों के विवाद में पूर्व प्रधान मुकेश तिवारी पर उनके गांव के दीपक, पंकज तिवारी तथा पड़ोसी गांव के जगदीश पाण्डेय गोली मार दिया था। उन्हे वाराणसी ट्रामा सेंटर जहां पर मृत्यु हो गयी। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   देशभर में जाऊंगा; केजरीवाल के नए मिशन के पीछे 2024? संकेतों से समझें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *