डेटिंग ऐप से दोस्ती-प्यार,मुलाकात और फिर धोखा:शादीशुदा शख्स को बुरी तरह फंसाया

डेटिंग ऐप से दोस्ती-प्यार,मुलाकात और फिर धोखा:शादीशुदा शख्स को बुरी तरह फंसाया
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली का रहने वाला एक 29 साल का लड़का राहुल अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश था। लेकिन कुछ समय पहले उसने अपनी सेक्सुअल इंटरेस्ट को समझने के लिए एक डेटिंग ऐप डाउनलोड कर ली। कुछ ही समय बाद उसे “Really Relationship” नाम की प्रोफाइल वाले किसी यूजर ने स्वाइप राइट किया। थोड़ी बातचीत के बाद उनकी चैटिंग काफी प्राइवेट हो गई और जल्द ही उस आदमी को लगने लगा कि उसे अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया है। हालांकि, उसे आगे क्या होने वाला है, उसके बारे में उसे कोई अंदाजा नहीं था।

टीओआई के मुताबिक,हफ्तों तक आपत्तिजनक मैसेज करने के बाद उनकी पहली डेट तय हुई। मिलने का स्थान पूर्वी दिल्ली का ही एक मेट्रो स्टेशन था। वहां एक चमकती लाल गाड़ी में राहुल की डेट आई। दोनों घूमने निकले। लेकिन बाद में, सुनसान इलाके में गाड़ी रोककर उस शख्स ने गाड़ी पर कपड़ा डाल दिया। गाड़ी के अंदर जो हुआ, उसे रिकॉर्ड कर लिया गया। इसके बाद राहुल को ब्लैकमेल किया जाने लगा। कई दिनों तक तंग करने के बाद राहुल पुलिस के पास गया। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर मिले दोनों
29 मार्च को ये पूरी घटना हुई। राहुल रात 9 बजे निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन पर मिला। जब वो उस शख्स के साथ सुनसान इलाके में गाड़ी रोककर बैठे थे, तभी अचानक 4 लोग गाड़ी में घुस आए और राहुल का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। राहुल ने बताया, “वीडियो बनाने के बाद, उनमें से एक लड़के ने मेरा फोन छीन लिया। गाड़ी से निकलते ही वो लड़का, जिसके साथ मैं आया था, मुझसे 20,000 रुपये मांगने लगा। उसने कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो वो मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।” उन्होंने जबरदस्ती उसका फोन पासवर्ड भी मांगा और कहा कि पैसे देने के बाद ही फोन वापस देंगे।

इसे भी पढ़े   पेनी स्टॉक में रिस्क,पर रिटर्न भी:कैसर कॉर्पोरेशन ने 6 महीने में 2700% का मुनाफा

पत्नी के फोन से ब्लैकमेल करने वालों को फोन
बाद में राहुल ने अपनी पत्नी के फोन से ब्लैकमेल करने वालों को फोन लगाकर उनसे समझौता करने की कोशिश की। आखिरकार वो पुलिस के पास गया। पुलिस ने उसके साथी के फोन के अलावा राहुल के छीने हुए फोन की लोकेशन भी ट्रैक कर ली। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को ढूंढ लिया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें हिमांशु गुप्ता (31), गौरव कश्यप (31), शादाब अंजुम (23), दीपांशु कुमार (22) और शिशांत कुमार (25) के रूप में पहचाना गया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वो इस डेटिंग ऐप पर आकर्षक प्रोफाइल बनाकर लोगों को फंसाते थे और फिर उन्हें ब्लैकमेल करते थे। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि उन्होंने कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *