‘किलर सूप’ से ‘रोल प्ले’ तक,इस वीकेंड सस्पेंस और रोमांस का तड़का

‘किलर सूप’ से ‘रोल प्ले’ तक,इस वीकेंड सस्पेंस और रोमांस का तड़का

नई दिल्ली। नया हफ्ता शुरू हो गया है और सबकी आंखें बस इसी पर टिकी हैं कि इस हफ्ते कौन सी सीरीज और फिल्में ओटीटी पर देख पाएंगे। इस सर्द मौसम में अगर आपके पास इस हफ्ते के लिए कोई प्लान नहीं है,तो आप बस अपने बिस्तर पर आराम से बैठकर ओटीटी पर कंटेंट देख सकते हैं। चाहे आप थ्रिलर,रोमांटिक कॉमेडी, या दिल छू लेने वाली कहानियां देखने के मूड में हों, हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। इस हफ्ते देखने लायक टॉप ओटीटी रिलीज़ हम आपके लिए लेकर आए हैं।

‘इको’- 11 जनवरी,2024
मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स टेलीविजन सीरीज का दसवा पार्ट आ गया है,जिसका नाम ‘इको’ है। ये अमेरिकी माया लोपेज़ पर बेस्ड है, जो कभी ट्रैकसूट माफिया की नेता थी। न्यूयॉर्क शहर में ‘हॉकआई’ की कहानी को बताते हुए, सीरीज में बहुत कुछ दिखाया गया है। माया अपने पास्ट के साथ समझौता कर रही है,वो कई सारी चुनौतियों से जूझती है।

‘किलर सूप’- 11 जनवरी,2024
‘किलर सूप’ एक डार्क कॉमेडी क्राइम थ्रिलर सीरीज है जो स्वाति शेट्टी (कोंकणा सेन शर्मा) के इर्द-गिर्द घूमती है। अपने पति, प्रभाकर (मनोज बाजपेयी) की जगह अपने बॉयफ्रेंड उमेश को लाने की साजिश में,स्वाति की चालाक प्लानिंग एक अजीब मोड़ लेती है। सीरीज की बहुत चर्चा हो रही है।

‘द लेजेंड ऑफ हनुमान सीज़न 3’- 12 जनवरी,2024
‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के आगामी तीसरे सीज़न में, कहानी दुनिया भर में सत्ता के भूखे रावण की और भगवान हनुमान के इर्द-गिर्द घूमेगी। अपने एनीमेशन, कहानी कहने और हिंदू पौराणिक कथाओं को दिखाते हुए, ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ ने भारत में तारीफें हासिल की है और कई देशों में भी लोकप्रियता हासिल कर रही है।

इसे भी पढ़े   32 स्विस मेहमानों को लेकर 8 को बनारस पहुंचेगा क्रूज, 13 को PM Modi दिखाएंगे हरी झंडी

‘रोल प्ले’- 12 जनवरी, 2024
इस हाई-एनर्जी थ्रिलर कॉमेडी में, स्पॉटलाइट न्यू जर्सी की एम्मा (कैली कुओको) है, जो डेविड (डेविड ओयेलोवो) नाम के पति और दो बच्चों के साथ जी रही है। हालांकि, ये सब बस आसान दिखता है, होता नहीं। एम्मा की कहानी कुछ और ही है। कहानी में मोड़ तब आता है जब रोल-प्ले के जरिए उसका पति सबकुछ जान जाता है।

‘किलर्स ऑफ द फ्लावर मून’-12 जनवरी,2024
मार्टिन स्कोर्सेसे के डायरेक्शन में बनी ‘किलर्स ऑफ द फ्लावर मून’ एक अमेरिकी कहानी है, जो 1920 के दशक के ओक्लाहोमा पर बेस्ड है। ये फिल्म, ओसेज नेशन के सदस्यों की जमीन पर उन्हें निशाना बनाकर की गई हत्याओं की खोज करती है। ये आदिवासी सदस्य उनकी संपत्ति जब्त करने के इरादे से एक खतरनाक प्लान करते हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *