थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं रवीना टंडन से उर्फी तक,बॉलीवुड के बड़े-बड़े…

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं रवीना टंडन से उर्फी तक,बॉलीवुड के बड़े-बड़े…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शानदार जीत मिली। एक्ट्रेस का राजनीति में डेब्यू सुपरहिट रहा। उन्होंने 74 हजार सीटों से कांग्रेस प्रत्याक्षी विक्रामादित्य को हराया। मगर जीतने के चंद दिन बाद ही ‘क्वीन’ एक्ट्रेस पर हमला हुआ। 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने कंगना रनौत के साथ बदसलूकी की। अब इस मामले में कुछ सितारों ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया और थप्पड़ मारने वाली जवान पर गुस्सा जाहिर किया है।

कंगना रनौत पर हुए एयरपोर्ट अटैक पर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, रवीना टंडन, उर्फी जावेद और देवोलीना भट्टाचार्जी समेत कई सितारों ने रिएक्ट किया। वहीं अभी भी बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने चुप्पी साधी हुई है। वहीं सिंगर विशाल ददलानी ने सीआईएसएफ महिला जवान को सपोर्ट करते हुए कहा कि वह उन्हें नौकरी देंगे।

7 जून को रवीना टंडन ने बिना कंगना रनौत का नाम लिए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा। जहां उन्होंने महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा का जिक्र किया। उन्होंने लिखा, ‘सफल औरतें भी इंसान हैं। सिर्फ उनके फेमस होने के चलते उनका अपमान करना कतई ठीक नहीं है और ये घातक है।’

कंगना के सपोर्ट में आए विवेक अग्निहोत्री
‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एयरपोर्ट अटैक के बारे में पोस्ट किया। उन्होंने कहा, ‘कंगना रनौत पर हुए हमले की हर किसी समझदार को निंदा करनी चाहिए। मैंने यहां ‘समझदार’ लोगों का जिक्र क्यों किया? क्योंकि वही लोग समझ सकते हैं कि लोकतंत्र देश में ये कितना घातक है। जो लोग कंगना रनौत पर हंस रहे हैं वो नहीं जानते कि उनके ट्वीट्स कोई पसंद नहीं करते। और ये हैं कि खामखां उड़ रहे हैं।’

इसे भी पढ़े   ट्विटर के मालिक बनते ही एक्शन में आए एलन मस्क,ट्वीट कर कहा चिड़िया मुक्त हो गयी

उर्फी जावेद ने भी किया रिएक्ट
वहीं उर्फी जावेद ने भी अपनी बात रखी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मैं कंगना रनौत के राजनीतिक व्यूज से सहमत नहीं होती हूं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि किसी के साथ बदसलूकी की जाए। ये बिल्कुल भी कूल नहीं है। हिंसा का कोई जवाब नहीं होता।’ वहीं ‘साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी कंगना रनौत का सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि हिंसा तो कतई सही नहीं। साथ ही सीआईएसएफ जवान को सपोर्ट करने वालों को भी उन्होंने सुनाया।

थप्पड़ मारने वाली जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी
फेमस सिंगर विशाल ददलानी ने कंगन रनौत पर हुए हमले पर रिएक्ट किया। उन्होंने कहा था कि वह किसी भी हिंसा को सही नहीं ठहरा रहे लेकिन वह जवान के गुस्से को समझ सकते हैं। ऐसे में अगर सीआईएफएफ जवान की नौकरी गई तो वह जरूर उन्हें जॉब ऑफर करेंगे।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *