Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeराज्य की खबरेंबजाने गए थे राष्ट्र गीत… चल गया नेपाल का गीत; एक बार...

बजाने गए थे राष्ट्र गीत… चल गया नेपाल का गीत; एक बार फिर ट्रोल हुए राहुल गांधी

नई दिल्ली। राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार आगे बड़ रही है,लेकिन इस बीच राहुल का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में राहुल गांधी लोगों को जब राष्ट्रगान के लिए बोलते है तो अचानक से कोई ओर गीत बज जाता है। जिसके बाद वायरल वीडियो को लेकर लेकर बीजेपी पार्टीकांग्रेस पर जमकर हमला बोल रही हैं।

केरल और कर्नाटक के बाद भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र जा पहुंची है। महाराष्ट्र के वाशिम में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान राहुल गांधी का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में जब कांग्रेस नेता राहुल गांधी,केसी वेणुगोपाल और नाना पटोले सहित कांग्रेस नेताओं के साथ एक मंच पर खड़े दिखाई होते हुए माइक पर ‘राष्ट्रीय गीत’ बजाने की घोषणा करते है,तो अचानक से भारत के बजाय नेपाल का राष्ट्रगान-‘सायं ठूंगा फूल का’ बजने लगता है।

बता दें कि महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राणे ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें राहुल गांधी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि अब राष्ट्रगीत बजेगा, इसके कुछ ही देर बाद राष्ट्रगीत की जगह कुछ और ही गाना बजना शुरू होता है, जिससे राहुल गांधी भी नाराज दिखते हैं। बीजेपी नेता ने इसे कॉमेडी सर्कस बताया। उनके अलावा तमिलनाडु से बीजेपी नेता अमर प्रसाद रेड्डी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से सवाल करते हुए पूछा- ये क्या है?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img