आग से बाईक शोरूम में भारी नुकसान

आग से बाईक शोरूम में भारी नुकसान
ख़बर को शेयर करे

लगभग 450 बाईक जल कर स्वाहा,10 करोड़ के नुकसान का आंकलन
भदोही। कोतवाली अंतर्गत नगर के नेशनल तिराहे के पास बाई पास मार्ग स्थित टीवीएस बाईक शोरूम में गुरूवार को तड़के भीषण आग लग जाने करोड़ो रुपयों के बाईक जलकर खाक हो गए। सुबह सुबह घने कोहरे के बीच आग लगने की सूचना काफी देर से हो सकी। शोरूम के पास ही एक कोचिंग से निकले स्कूली बच्चों ने शोरूम के उपर भारी धंआ देख कर सूचना दी तब जाकर मौके पर अग्निशमन दल और कोतवाली पुलिस पहुंच सकी। शोरूम के स्वामी की मानें तो भवन, शोरूम के उपकरण और बाईक मिलाकर कुल लगभग 10 करोड़ का नुकसान हुआ है।
घटना सुबह भोर की है। लेकिन जानकारी देरी से हुई। आस पास पड़ोस के लोगों ने बताया कि कोहरा इतना जादा था कि 5 मीटर दूर तक कुछ दिखाई नहीं पड़ रहा था। कुछ बच्चों ने जब धूंआ देखा तब शोर मचाकर लोगों को सूचना दी। अग्निशमन अधिकारी ओपी माथुर ने बताया कि उन्हें 8.32 बजे सूचना मिली और वे कुछ ही मिनट में वहां पहुंच गए। आग इतना भयंकर था कि आग बुझाने में जनपद के चार अग्निशमन वाहनों के अलावा एक वाहन प्रयागराज से भी बुलानी पड़ी।

बताया कि आग तो डेढ़ घंटे में काबू पा लिया गया था लेकिन दम घुटने वाले धूएं को खत्म करने में काफी समय लग गया।
उधर शोरूम संचालक अमित शुक्ला के अनुसार 450 दुपहिया बाईक शोरूम में थे। सबके केवल ढांचा ही बचा रह गया। इसके अलावा सर्विस उपकरण, स्पेयर पार्ट्स, भवन को हुए नुकसान को मिलाकर कुल 10 करोड़ का नुकसान हुआ। आग कैसे लगी के बारे में अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि शोरूम संचालक भी अब तक इस बारे में कुछ नहीं बता सके हैं। इसकी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इसे भी पढ़े   घर पर रामकथा करने आए थे आचार्य धीरेंद्र,चेला यजमान की पत्नी को लेकर भागा,आया ये ट्विस्ट

ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *