लॉन्चिंग के कुछ महीने बाद ही iPhone 15 हुआ 9 हजार सस्ता,यहां से करें ऑर्डर

लॉन्चिंग के कुछ महीने बाद ही iPhone 15 हुआ 9 हजार सस्ता,यहां से करें ऑर्डर
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। अभी Amazon पर iPhone 15 फोन की कीमत 74,900 रुपए है, लेकिन बैंक डिस्काउंट के बाद ये 71,245 रुपए में मिलेगा। Amazon Pay ICICI Bank Card का इस्तेमाल करके आप 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इस डिस्काउंट के अलावा, iPhone 15 में Dynamic Island Technology के साथ 6.1 इंच डिस्प्ले, 48MP प्राइमरी कैमरा, 2x टेलीफोटो लेंस और Smart HDR सिस्टम भी है।

iPhone खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए ये बिल्कुल सही समय साबित हो सकता है। अभी iPhone 15 पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन को 79,900 रुपए का लॉन्च किया गया था, लेकिन अब आप इस फोन को 75 हजार रुपए में खरीद सकते हैं और Amazon से ऑर्डर करना होगा। कीमत कम होने की वजह से लोगों के लिए प्रीमियम फोन्स को खरीदना आसान हो गया है।

iPhone 15 अभी Amazon पर 74,900 रुपए का लिस्टेड है। जबकि बैंक डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत काफी कम हो जाती है। Amazon Pay ICICI Bank Card की मदद से आप 5% कैशबैक हासिल कर सकते हैं। अधिकतम 3,745 रुपए का कैशबैक मिलेगा। ये डिस्काउंट मिलने के बाद आपको ये फोन 71,245 रुपए का मिल सकता है।

कैसे प्रोसेसर मिलता है iPhone 15 में
iPhone 15 में Dynamic Island Technology मिलती है, ये आमतौर पर मिलने वाली नॉच से काफी अलग है, इससे यूजर्स को बिल्कुल अलग एक्सपीरियंस मिलने वाला है। स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि फोन में 6.1 Inch Display मिलती है जो 2000 nits brightness के साथ आती है। इसकी वजह से आपको डिस्प्ले क्वालिटी तो बहुत अच्छी मिलने वाली है।

इसे भी पढ़े   मोदी कैबिनेट का फैसला,बनाई जाएगी 2 लाख सहकारिता समिति,वाइब्रेंट विलेज प्रोग्राम को मिली मंजूरी

शानदार कैमरा
iPhone 15 का कैमरा सिस्टम 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है, इसमें 100 पर्सेंट फोकस पिक्सल के साथ आता है जो सुपर फास्ट ऑटो फोकस भी ऑफर करता है। डिफॉल्ट 24MP सेटिंग सुनिश्चित करती है कि आपको पिक्चर अच्छी मिले। iPhone 15 के 2x टेलीफोटो लेंस की मदद से आप काफी अच्छी तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। साथ ही 0.5x, 1x और 2x लेवल का जूम भी मिलता है। फोन में Smart HDR सिस्टम भी दिया जाता है। साथ ही Portrait Mode को भी मैनुअल एडजस्टमेंट की कोई जरूरत नहीं होती है।


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *