पति की हो रही थी हत्या,खिड़की से LIVE देखती रही पत्नी,हत्याकांड में बड़ा खुलासा

पति की हो रही थी हत्या,खिड़की से LIVE देखती रही पत्नी,हत्याकांड में बड़ा खुलासा
ख़बर को शेयर करे

गोपालगंज। श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव में रविवार (21 मई) की रात हुए चर्चित मछली व्यवसायी हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है। ईश मोहम्मद मियां की गोली मारकर हत्या के मामले में एसआईटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस हत्याकांड को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है। ईश मोहम्मद मियां की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर कांट्रैक्ट किलर के माध्यम से इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पत्नी,उसके प्रेमी और दोनों कांट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। गुरुवार (25 मई) को इस मामले में गोपालगंज के एसपी ने पूरी जानकारी दी।

पति के पैसे से ही कांट्रैक्ट किलरों को 50 हजार रुपये में हायर किया गया था। गिरफ्तार किए जाने वालों में महिला का प्रेमी बथुआ बाजार का नौशाद आलम,बालेपुर गांव निवासी कांट्रैक्ट किलर मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और ईश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून है। अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस,एक गोली का खोखा, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में महिला ने जुर्म कबूल कर लिया है।

महिला के छह बच्चे,एक बेटी की हुई है शादी
इस मामले में गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नूरजहां खातून छह बच्चों की मां है। उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यवसाय करता था। तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी हो चुकी है। बथुआ बाजार का रहने वाला नौशाद आलम उसका प्रेमी बन गया था। इसकी भनक उसके पति को लग चुकी थी। पति के विरोध पर घर में मारपीट हो चुकी थी। इसके बाद महिला ने हत्या का प्लान बनाया।

इसे भी पढ़े   आज भी ITR फाइल क‍िया तो नहीं लगेगा जुर्माना,जान‍िए इनकम टैक्‍स से जुड़ा न‍ियम

हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी ने पत्नी के मोबाइल से कॉल डिटेल निकाला। इसके बाद हत्या की कहानी सामने आ गई। एक-एक कर चार लोगों को एसआईटी ने गिरफ्तार कर लिया। हथियार बेचने वाले अपराधी संदीप शर्मा की तलाश में छापेमारी चल रही है।

खिड़की से पति का लाइव मर्डर देख रही थी पत्नी
एसआईटी ने पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसका प्रेमी नौशाद आलम उस रात किसी शादी समारोह से लौट रहा था। रात के 11 बजे ईश मोहम्मद मियां को दरवाजे पर सोते हुए देख उसी रात में हत्या की प्लानिंग तैयार हो गई। वह खिड़की के पास खड़ी हो गई और फोन पर अपने प्रेमी और कांट्रैक्ट किलरों को लाइन पर लेकर गाइड करती रही। शूटरों ने मछली व्यवसायी के सिर में गोली मारी और उसके बाद चादर से सिर को ढक दिया। यह सब कुछ वह खिड़की से देखती रही। बाद में पत्नी ने ही शोर मचाया और अपने मायके के लोगों को फोन कर बुलाया। पत्नी ने ही अज्ञात अपराधियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *