‘दो करोड़ रुपये दो नहीं को वायरल कर दूंगी’,महिला ने मंत्री के पूर्व ओएसडी का बनाया अश्लील वीडियो

‘दो करोड़ रुपये दो नहीं को वायरल कर दूंगी’,महिला ने मंत्री के पूर्व ओएसडी का बनाया अश्लील वीडियो
ख़बर को शेयर करे

भोपाल। मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री तुलसी सिलावट के पूर्व ओएसडी विशेष संकट में फंस गए हैं। उन्हें एक महिला ने हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी देकर दो करोड़ रुपये की मांग की है। रुपये नहीं देने की स्थिति में ओएसडी के वीडियो वायरल करके उन्हें रेप केस में फंसाने की धमकी भी दी थी। शिकायतकर्ता मंत्रालय में अवर सचिव पीएचई विभाग के पद पर पदस्थ हैं। मामला हबीबगंज थाने पहुंच गया है। महिला की धमकी से तंग आकर पूर्व ओएसडी ने हबीबगंज थाने में महिला के खिलाफ ब्लैकमेल (हनीट्रैप) करने की एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता डॉ. जीवन रजक पूर्व में प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के ओएसडी के तौर पर पदस्थ रहे हैं। बताया जाता है कि उनके पास 13 जुलाई 2023 से एक महिला आई थी। शिकायत में फरियादी डॉ.जीवन रजक ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला रीवा की रहने वाली है। वह स्वयं को मीडिया हाउस का प्रतिनिधि बताकर ऑफिस मिलने आती थी।

काम के सिलसिले में मिलने आती थी महिला
इसके बाद वह महिला काम के सिलसिले में ओएसडी जीवन रजक के ऑफिस में अक्सर आना जाना करती थी। डॉ. रजक ने जब महिला द्वारा दिया गया काम करने से इनकार कर दिया, तो उसने उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देना शुरू कर दिया। शिकायत के अनुसार महिला करीब 10 महीने से डॉ. रजक को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। इसके बाद वह महिला ओएसडी डॉ. रजक के शिवाजी नगर स्थित घर पहुंच गई। यहां महिला ने डॉ. रजक को धमकी दी कि अगर उसे 2 करोड़ रुपए नहीं दिए तो, एक एडिटेड वीडियो वायरल कर देगी।

इसे भी पढ़े   मैनपुरी में  सपा का प्रचंड जीत                        

अधिकारी ने दिए थे दो लाख रुपएआरोपी महिला रीवा की रहने वाली है। उसने रीवा में भी कई लोगों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लेकमेल कर चुकी है, उसके खिलाफ वहां भी प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित ने एफआईआर में यह बात बताई है कि आरोपी महिला से पीछा छुड़ाने, उसे लाखों रुपए दे चुके हैं। लेकिन उसकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही थी। फरियादी ने फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं किया है, वह कुल कितनी रकम आरोपी महिला को दे चुका है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *